लाइव टीवी

बस स्टैंड के पास अंधाधुंध गोलीबारी, वृद्ध की पीठ में लगी पांच गोलियां

News18 Bihar
Updated: October 21, 2019, 4:05 PM IST
बस स्टैंड के पास अंधाधुंध गोलीबारी, वृद्ध की पीठ में लगी पांच गोलियां
अपराधियों ने वृद्ध की पीठ में मारी पांच गोलियां. (फाइल फोटो)

अपराधियों ने मोतिहारी नगर से सटे रघुनाथपुर बाजार के अरेराज बस स्टैंड के पास अंधाधुंध गोलीबारी की है.

  • Share this:
पूर्वी चम्पारण. बिहार (Bihar) के पूर्वी चम्पारण (East Champaran) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां अपराधियों ने गोली (Gun Shot) मारकर एक वृद्ध को घायल कर दिया. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल वृद्ध को पास के अस्पताल में भर्ती कराया. वृद्ध का इलाज शुरू कर दिया गया है. साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, किसी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

जानकारी के मुताबिक, अपराधियों ने मोतिहारी नगर से सटे रघुनाथपुर बाजार के अरेराज बस स्टैंड के पास अंधाधुंध गोलीबारी की है. इस गोलीबारी में एक वृद्ध की पीठ में पांच गालियां लग गईं, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया. गंभीर हालत में वृद्ध को मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल वृद्ध मलाही थाना के चटिया चिन्तामनपुर गांव के निवासी हैं. कहा जा रहा है कि वो हाल ही में हत्या के एक मामले में जेल से जमानत पर बाहर आए हैं.

बच्चों के खेल में विवाद हुआ था
बता दें कि चटिया चिन्तामनपुर गांव में बीते मार्च महीने में बच्चों के खेल में विवाद हुआ था. तब एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. इसी हत्या के आरोप में वृद्ध अपने चार बेटों के साथ जेल में बन्द थे. इनके चारों बेटे अभी भी जेल में बन्द हैं. जेल में बन्द बेटों से मिलने और मुकदमें की पैरवी करने के बाद वृद्ध घर लौट रहे थे. कहा जा रहा है कि घर लौटने के दौरान मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने वृद्ध पर गोलीबारी कर दी. जिसमें पांच गोली उनकी पीठ में लगी. कहा जा रहा है गोलीबारी से मौके पर हड़कंप मच गया.

रिपोर्ट- मुकेश सिन्हा

ये भी पढ़ें- 

कर्मचारियों-पेंशनर्स को आज मिलेगा दिवाली गिफ्ट! सरकार कर सकती है DA की घोषणा
Loading...

पाकिस्तान भागने की फिराक में कमलेश के हत्यारे! पुलिस ने रखा ढाई लाख का इनाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्वी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 4:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...