होम /न्यूज /बिहार /पति के जेल जाते ही प्रेमी से बढ़ी नजदीकी, घर आया तो फरार मिली बीवी

पति के जेल जाते ही प्रेमी से बढ़ी नजदीकी, घर आया तो फरार मिली बीवी

बगहा में पति को छोड़कर एक महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई (सांकेंतिक चित्र)

बगहा में पति को छोड़कर एक महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई (सांकेंतिक चित्र)

Wife Love Affair: पत्नी की तलाश में विफल होने के बाद जेल से छूटे पति ने गांव के ही लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पु ...अधिक पढ़ें

बगहा. अपराध से जुड़े एक मामले में पति को पुलिस पकड़कर ले गई. पति के जेल जाते ही पत्नी ने अपने प्रेमी को इसकी जानकारी दी, फिर दोनों छिप-छिपकर मिलने लगे. प्यार परवान चढ़ा और पति के जेल जाते ही अंजाम तक पहुंचने लगा. इस बीच दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी तो महिला प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी फिर दोनों गुपचुप घर छोड़कर भाग निकले. दूसरी ओर, पत्नी की याद में जेल में दिन काट रहा पति जब घर वापस लौटा तो पत्नी गायब मिली.

काफी खोजबीन के बाद जब कोई जानकारी नहीं मिली तो पीड़ित पति ने थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है. अब, पुलिस गायब महिला की खोजबीन में जुटी हुई है. पूरा मामला बिहार के बगहा से जुड़ा है. धनहा थाना क्षेत्र के मुसहरी भगवान पांडेय टोला गांव निवासी एक युवक को मारपीट के मामले में पुलिस ने करीब छह महीने पूर्व गिरफ्तार किया था. जेल से छूटने के बाद जब युवक अपने घर पहुंचा तो जानकारी मिली कि पत्नी करीब डेढ़ महीने से गायब है.

पत्नी की काफी खोजबीन के बाद युवक ने अपने ही गांव के धनंजय चौधरी, आनंद चौधरी, राजेश चौधरी और बन्हू चौधरी को नामजद किया है. आरोप है कि पुरानी रंजिश में आरोपितों ने महिला को गायब कर दिया है. इस मामले में थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है. पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि इस मामले से जुड़े विभिन्न पहलुओं की जांच की जा रही हैं क्योंकि पूर्व में हुई वारदात के बाद आरोपी को जेल भेजा गया था. जिसके बाद पत्नी के गायब होने की वारदात सामने आई है.

Tags: Bihar News, Love affair

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें