PM मोदी की रैली को लेकर अलर्ट जारी, आतंकी हमले की आशंका

पश्चिमी चंपारण में पीएम मोदी की सभा को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. कहा जा रहा है कि लश्कर के आतंकी आरिफ और जमात उद दावा के आतंकी अबू मुआज से रैली को खतरा है.

News18 Bihar
Updated: May 4, 2019, 3:07 PM IST
PM मोदी की रैली को लेकर अलर्ट जारी, आतंकी हमले की आशंका
फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: May 4, 2019, 3:07 PM IST
पश्चिमी चंपारण में पीएम मोदी की सभा को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. कहा जा रहा है कि लश्कर के आतंकी आरिफ और जमात उद दावा के आतंकी अबू मुआज से रैली को खतरा है. दोनों ने PM मोदी पर हमले की साज़िश रचने की कोशिश की है. पश्चिमी चंपारण जिला प्रशासन की गोपनीय शाखा का अलर्ट जारी किया है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र स्थित रामनगर में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे. अपने सम्बोधन के दौरान पीएम मोदी जदयू प्रत्याशी बैजनाथ महतो के लिए वोट मांगेंगे. जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी दोपहर करीब साढ़े तीन बजे से जनसभा को सम्बोधित करेंगे. बिहार में पीएम मोदी की छठवीं चुनावी जनसभा होगी.

रैली को सम्बोधित करने के लिए पीएम मोदी दिल्ली से विशेष विमान से पहले गोरखपुर पहुंचेंगे. फिर वे वायुसेना के चौपर से रामनगर जाएंगे. सभा के दौरान मंच पर पीएम मोदी के साथ-साथ प्रेदश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी और कृषि मंत्री प्रेम कुमार सहित कई एनडीए के नेता मौजूद रहेंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्वी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 4, 2019, 7:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...