Assembly Banner 2021

बिहार: RJD विधायक की गाड़ी को DM-SP ने खदेड़कर पकड़ा, जानिए क्यों

बिहार के मोतिहारी में ढाका के आरजेडी विधायक फैसल रहमान की गाड़ी जब्त

बिहार के मोतिहारी में ढाका के आरजेडी विधायक फैसल रहमान की गाड़ी जब्त

आरजेडी के ढाका से विधायक फैसल रहमान अपने दल-बल के साथ जमुआ बूथ पर पहुंच गए थे, जिससे वहां हंगाम हो गया.

  • Share this:
बिहार में लोकसभा चुनाव के छठे चरण के तहत 12 मई को वोट डाले गए. अधिकतर जगहों पर मतदान शांतिपूर्ण रहे, लेकिन एक दो जगहों पर झड़प और रोड़ेबाजी की घटनाएं भी सामने आई हैं. आरजेडी के एक विधायक के मोतिहारी के ढाका में एक बूथ पर पहुंचने के बाद हंगामा शुरू हो गया और लोगों ने रोड़ेबाजी भी की. मतदाताओं के विरोध के बाद विधायक को वहां से भागना पड़ा, लेकिन पुलिस ने उनकी गाड़ी का पीछा कर उसे जब्त कर लिया.

बताया जा रहा है कि जब आरजेडी के ढाका से विधायक फैसल रहमान अपने दल-बल के साथ जमुआ बूथ पर पहुंच गए. विधायक की मंशा भांपकर वहां के लोगों ने उनके आने का विरोध किया तो वह भी अड़ गए. उत्‍तेजित लोगों ने विधायक पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए रोड़ेबाजी शुरू कर दी. इसके बाद विधायक अपनी गाड़ी लेकर भाग गए, लेकिन मोतिहारी के डीएम और एसपी ने पीछा किया. कुंडवा चैनपुर में विधायक की गाड़ी को पहले घेरकर रोका गया फिर उनकी गाड़ी जब्त कर ली गई.

राजद के एक और विधायक आरोपों के घेरे में
बता दें कि शनिवार को महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र से सटे छपरा के इसुआपुर में फायरिंग की घटना हुई थी. इसका आरोप भी आरजेडी विधायक मुंद्रिका राय पर लगा है. इस घटना में जख्मी होने वाला शख्स इसुआपुर के जिला पार्षद प्रियंका सिंह का देवर और भाजपा नेता प्रमोद सिंह है. राजद विधायक पर उन्‍हें गोली मारने का आरोप लगा है.
बीजेपी नेता प्रमोद सिंह पर फायरिंग के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी राजद विधायक मुद्रिका राय पर हमला कर दिया और उन को बंधक बनाकर पिटाई की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बंधक बनाए गए विधायक को सारण एसपी हर किशोर राय भीड़ से बचाकर छपरा पुलिस लाइन ले गए थे, जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया.



इनपुट- मुकेश कुमार सिन्हा

ये भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव 2019: बिहार में पोलिंग बूथ पर चली गोली से मतदान कर्मी की मौत


आरा में बोले तेजप्रताप यादव, करण-अर्जुन नहीं बल्कि कृष्ण और अर्जुन हैं हम दोनों भाई

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज