शेर हैं लालू, साजिश के तहत जेल में डाला गया: तेजस्वी यादव

News18 Bihar
Updated: May 1, 2019, 11:23 PM IST

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू प्रसाद को साजिश के तहत जेल में बंद किया गया है.

  • Share this:
आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर एक बार फिर तीखा प्रहार किया है. आरजेडी नेता ने कहा कि लालू प्रसाद को साजिश के तहत जेल में बंद किया गया है. यह साजिश बीजेपी के लोगों ने किया है.

शिवहर से आरजेडी प्रत्याशी फैसल अली के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे तेजस्वी ने कहा कि लालू यादव शेर है जिस कारण सभी नेता डर गए और उन्हें जेल में बंद कर दिया है. उन्होंने कहा कि अगर लालू जी बाहर होते तो इनकी दाल नहीं गलती.

पूर्वी चंपारण के ढाका खेल के मैदान में तेजस्वी यादव ने कहा कि जो किसान धुप में रेंगते-रेंगते पहुंचकर मोदी जी से मिलने आता है, उस पर लाठी बरसाई जाती है और प्रियंका चोपड़ा की शादी में मोदी जी पहुंच जाते हैं. वहां जाने के लिए समय है.

तेजस्वी यादव ने पहले लालू अंदाज में अपने कार्यकर्ताओं को डांटा फिर जनता को संबोधित करते हुए पहले इमोशनल कार्ड खेलते हुए कहा कि उन्हें उनके पिता लालू यादव से अब मिलने भी नहीं दिया जाता है. यह बीजेपी और पलटू चाचा की साजिश है.

(मोतिहारी से मुकेश सिन्हा की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: 

सुपौल लोकसभा सीट: एकजुट एनडीए के सामने जीत दोहरा पाएंगी रंजीत रंजन?
Loading...

अररिया लोकसभा सीट: उपचुनाव की कामयाबी दोहराने को बेताब महागठबंधन

पटना साहिब लोकसभा: हाईप्रोफाइल सीट पर कायस्थ Vs कायस्थ का मुकाबला

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्वी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 1, 2019, 10:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...