तेजप्रताप ने खोला नया फ्रंट! लालू-राबड़ी मोर्चा को बताया असली RJD

तेजप्रताप यादव ने शिवहर लोकसभा क्षेत्र में पड़ने वाले पूर्वी चम्पारण जिले के तीन विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो किया.

News18 Bihar
Updated: April 19, 2019, 3:41 PM IST
News18 Bihar
Updated: April 19, 2019, 3:41 PM IST
लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव आखिरकार नहीं माने और तेजस्वी यादव के फैसले के खिलाफ बिगुल फूंक दिया है. उन्होंने गुरुवार को शिवहर से लालू-राबड़ी मोर्चा के प्रत्याशी अंगराज कुमार सिंह उर्फ अंगेश सिंह के समर्थन में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने लालू-राबड़ी मोर्चा को ही असली राजद भी कहा है.

तेजप्रताप यादव ने शिवहर लोकसभा क्षेत्र में पड़ने वाले पूर्वी चम्पारण जिले के तीन विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो किया. देर शाम पूर्वी चम्पारण के सीमा में प्रवेश करने के बाद उन्होंने सबसे पहले मधुबन में रोड शो किया. यहां काफी संख्या में युवाओं ने उनका भव्य स्वागत किया.



तेजप्रताप के रोड शो के दौरान जगह-जगह पर काफिला रुकता रहा और वे कार से निकल कर अपने प्रत्याशी अंगेश सिंह को विजयी बनाने की अपील करते रहे. तेजप्रताप ने पकड़ी दयाल और ढाका नगर में भी रोड शो किया.

उन्होंने अपने लालू-राबड़ी मोर्चा को असली राजद बताते हुए लोगों से समर्थन मांगा. बता दें कि तेजप्रताप यादव ने अपनी ओर से दो उम्मीदवारों के नाम घोषित किए थे. इनमें जहानाबाद से चंद्रप्रकाश और शिवहर से अंगेश कुमार सिंह थे.

हालांकि आरजेडी की ओर से तेजस्वी यादव ने इन दोनों ही जगहों पर अपने उम्मीदवार मैदान में उतारे हैं.  गौरतलब है कि हाल में ही तेजप्रताप यादव ने अपना 30वां जन्मदिन मनाया था. इसमें तेजस्वी यादव समेत पूरा परिवार उपस्थित था. इसमें उन्होंने कहा था कि तेजस्वी से उनका कोई मतभेद नहीं है.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार सिन्हा

ये भी पढ़ें:बिहार: 5 सीटों पर 62.52 प्रतिशत मतदान, 68 प्रत्याशियों का भविष्य EVM में बंद

लोकसभा चुनाव: सीमांचल का सियासी गणित बदलने की तैयारी, 20 को फारबिसगंज में पीएम मोदी की रैली

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार