बिहार में बोले अमित शाह- एयर स्ट्राइक के बाद लटक गया था राहुल गांधी का चेहरा
East-Champaran News in Hindi

बिहार में बोले अमित शाह- एयर स्ट्राइक के बाद लटक गया था राहुल गांधी का चेहरा
बिहार के मोतिहारी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह

मोतिहारी के चकिया बाजार में एक चुनावी संभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई के मामले में अमेरिका और इजराइल के साथ भारत का नाम जोड़ दिया है.

  • Share this:
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक बार फिर विरोधी दलों पर हमला बोला.  उन्होंने खास तौर पर कांग्रेस और आरजेडी को अपने निशाने पर लेते हुए कहा कि एयर स्ट्राइक के बाद दो जगह मातम छाया था, एक पाकिस्तान में और दूसरा ये गठबंधन वाले राहुल बाबा एंड कंपनी के  यहां. आतंकवादियों को मारने पर राहुल बाबा और लालू के चेहरे लटक गए थे. उन्होंने कहा कि आतंकवादियों के प्रति हमारी स्पष्ट नीति है कि हम इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे और सही वक्त पर जवाब देंगे.

मोतिहारी के चकिया बाजार में एक चुनावी संभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई के मामले में अमेरिका और इजराइल की सूची में भारत का नाम जोड़ दिया है. शाह ने यह बी कहा कि जब तक भाजपा के एक भी कार्यकर्ता में जान है, कोई भी कश्मीर को भारत से अलग नहीं कर सकता.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव: छपरा में राजद-बीजेपी कार्यकर्ताओं में मारपीट, गाड़ियों के शीशे टूटे



अमित शाह ने कहा कि चुनाव आएंगे और जाएंगे,  हमें हारने और जीतने की परवाह नहीं है, लेकिन देश की सुरक्षा के आगे कोई भी चीज की परवाह नहीं है. फिर सरकार बनी तो देश के आतंकियों को चुन- चुन कर निकालेंगे. शाह ने उमर अब्दुल्ला के उस बयान पर जनता से सवाल पूछा कि देश में दो प्रधानमंत्री होना चाहिए क्या? इस पर वहां मौजूद जनता ने नहीं में जवाब दिया.
शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने बिहार के लिये बहुत कुछ किया है. पांच साल में मोदी ने 6 लाख 93 हजार करोड़ रु बिहार के लिए दिए. उन्होंने कहा कि  बिहार में अपने जंगल राज देखा है, जातिवादी सरकार देखी है और नीतीश जी की सुशासन की सरकार भी देखी है.

ये भी पढ़ें-  तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय परिवार के साथ पहुंचे वोट डालने, नहीं दिखीं ऐश्वर्या

महागठबंधन के नेता बिहार के लोगों को फिर से लालटेन युग में ले जाना चाहते हैं. हमारी सरकार ने हर घर तक एलईडी पहुंचाया, इन्हें मौका मिला तो फिर अंधेरे में ले जाएंगे. इनकी संस्कृति चारा घोटाले वाली है.  शाह ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद बिहार के विकास में एक इंजन और जुड़ गया है. मोदी और नीतीश सरकार बिहार को तेजी से विकास के पथ पर आगे ले जा रहे हैं.

इससे पहले भाजपा अध्यक्ष शिवहर में भी एक चुनावी रैली को संबोधित किया. एनडीए प्रत्याशी रमा देवी के पक्ष में वोट देने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि  राहुल गांधी के सलाहकार सैम पित्रोदा कहते हैं कुछ बच्चों ने गलती कर दी तो आपने बम क्यों गिराए. आपको पाकिस्तान से वार्ता करनी चाहिए.

शाह ने कहा  मैं उनसे पूछना चाहता हूं जिनके चलते हमारे 40 जवान शहीद हुए, क्या उनके साथ वार्ता करनी चाहिए? एक बात साफ कर देना चाहता हूं पाकिस्तान से जब भी गोली आएगी, यहां से गोला जाएगा.  महागठबंधन के नेताओं को आतंकियों से इलु-इलु करना है तो करे, हम ईंट का जवाब पत्थर से देंगे.

इनपुट- मुकेश कुमार सिन्हा

ये भी पढ़ें-
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading