BJP में फूटा विरोध का बिगुल, 15 मंडल अध्यक्षों ने पूरी कमेटी के साथ सौंपा इस्तीफा

News18 Bihar
Updated: March 16, 2019, 11:34 PM IST

नरकटियागंज में सभी मंडल के अध्यक्षों ने बीजेपी के जिलाध्यक्ष गंगा पाण्डेय को अपना त्यागपत्र सौंपते हुए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया.

  • Share this:
राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में प्रत्याशियों के नाम का ऐलान होने की सूचना मिलते ही भाजपा में बगावत के स्वर उठने लगे हैं, जिसकी शुरुआत गांधी की कर्मभूमि चम्पारण से हुई है. वाल्मीकिनगर लोकसभा सीट जदयू के खाते में जाने की खबर पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध का बिगुल फूंक दिया है. वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र के सिकटा विधानसभा के सभी 15 मंडल अध्यक्ष ने पूरी कमेटी के साथ सामूहिक रूप से इस्तीफा दे दिया है.

नरकटियागंज में सभी मंडल के अध्यक्षों ने बीजेपी के जिलाध्यक्ष गंगा पाण्डेय को अपना त्यागपत्र सौंपते हुए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तिफा दे दिया. कार्यकर्ताओं ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर आरोप लगाते हुए कहा कि क्षेत्र के वर्तमान सांसद सतीश चंद्र दुबे को टिकट से वंचित कर पार्टी ने कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की है. यही वजह है कि कार्यकर्ता विरोध कर रहें है. ऐसे में आने वाले लोकसभा चुनाव में इसका खामियाजा पार्टी को उठाना पड़ेगा.

पार्टी के मंडल अध्यक्षों ने सांसद सतीश चंद्र दुबे के प्रति अपना समर्पण दिखाते हुए कहा कि सांसद एक कर्मठ व युवा नेता हैं. ऐसे में पार्टी द्वारा यह सीट जदयू को दे देने से कार्यकर्ताओं का मनोबल गिर गया है और इसलिए पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता इसका विरोध कर रहें हैं.

रिपोर्ट- प्रफुल

ये भी पढ़ें- 

...तो इस वजह से अचानक दिल्ली की बैठक छोड़ बिहार लौटे जीतन राम मांझी!

Loading...

इस बात पर बाराती और घराती के बीच जमकर हुई मारपीट, दुल्हन ने शादी करने से किया इनकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 16, 2019, 11:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...