लाइव टीवी

घर से किडनैप कर 8वीं की छात्रा से गैंगरेप, आरोपियों ने दी धमकी- केस किया तो जला डालेंगे
East-Champaran News in Hindi

Mukesh Sinha | News18 Bihar
Updated: December 26, 2019, 9:07 AM IST
घर से किडनैप कर 8वीं की छात्रा से गैंगरेप, आरोपियों ने दी धमकी- केस किया तो जला डालेंगे
बिहार के मोतिहारी में 8वीं की छात्रा से गैंगरेप (प्रतीकात्मक फोटो)

पीड़िता ने बताया कि गांव के पास के ही तीन युवक घर से उठाकर उसे ले गए और चौक पर उन्होंने उससे रेप किया. इसके बाद आरोपियों ने एक दोस्त के साथ गाड़ी में मुंह दबाकर भेज दिया. तीनों आरोपी लड़कों के बाद गाड़ी चालक ने भी गाड़ी में ही उसके साथ रेप किया और फिर अगली सुबह बेतिया के समीप छोड़ दिया

  • Share this:
पूर्वी चंपारण. बिहार (Bihar) के पूर्वी चंपारण (East Champaran) में मानवता को झकझोर देने वाली घटना सामने आयी है. यहां आठवीं में पढ़ने वाली एक छात्रा ने चार लड़कों पर घर से उठाकर गैंगरेप (Gang Rape) करने का आरोप लगाया है. यह घटना जिले के गोबिंदगंज थाना क्षेत्र की है. पीड़ित छात्रा (Rape Victim) को प्राथमिक इलाज के बाद मोतिहारी (Motihari) रेफर कर दिया गया है. रेफरल अस्पताल में डीएसपी ज्योति प्रकाश भी पहुंचे और पीड़िता के परिजनों से इस मामले में पूछताछ की.

तीन युवकों के बाद गाड़ी चालक ने भी किया रेप

पीड़ित लड़की ने डीएसपी से चार युवकों द्वारा उसे उठाकर ले जाने और उसके साथ गैंगरेप करने की बात कही. पीड़िता ने बताया कि गांव के पास के ही तीन युवक घर से उठाकर उसे ले गए और चौक पर उन्होंने उससे रेप किया. इसके बाद आरोपियों ने एक दोस्त के साथ गाड़ी में मुंह दबाकर भेज दिया. तीनों आरोपी लड़कों के बाद गाड़ी चालक ने भी गाड़ी में ही उसके साथ रेप किया और फिर अगली सुबह बेतिया के समीप छोड़ दिया. पीड़िता ने एक महिला को अपनी आपबीती सुनायी जिसके बाद उसने बस से पीड़ित छात्रा को उसके घर भिजवाया.

दहशत से घर में छिपा पीड़ित परिवार

पीड़िता की मां ने बताया कि मंगलवार को वारदात की सूचना गोबिंदगंज थाना को दी गई. थाना पर उपस्थित पदाधिकारी ने खुद ही आवेदन लिखकर पीड़िता की अंगुली का छाप ले लिया और गांव में ही पंचायती कर मामला को सलटा (निपटा) लेने को कहा. मामला सामने आने के बाद आरोपी युवकों ने केस करने पर पूरे परिवार की जलाकर मार डालने की भी धमकी दी. इससे डरे-सहमे पीड़िता के परिवार के सभी सदस्य घर मे छिपे थे. सूचना मिलने पर पीड़िता के संबंधी उसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे मोतिहारी रेफर कर दिया है.

DSP ने मामले में दिए FIR के निर्देश

इस घटना को बताते-बताते पीड़ित लड़की की मां और बहन रो-रोकर बेहोश हो जा रही थीं. डीएसपी ने बताया कि थाना की अभिरक्षा में पीड़ित छात्रा को मेडिकल के लिए मोतिहारी भेजा जा रहा है. मोतिहारी महिला थाना को पीड़िता का बयान दर्ज करने का निर्देश दिया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्वी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 26, 2019, 8:00 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर