BJP के इस नेता ने महागठबंधन को कहा डरबंधन, 'जेल जाने के डर से सभी दागी आए एक मंच पर'

भाजपा नेता ने कार्यकर्ताओं से आगामी लोकसभा चुनाव में फिर से नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठाने की अपील की.

News18 Bihar
Updated: February 23, 2019, 1:09 PM IST
News18 Bihar
Updated: February 23, 2019, 1:09 PM IST
भाजपा के दिग्गज नेता और बिहार सरकार में पथ निर्माण मंत्री नन्द किशोर यादव ने शुक्रवार को महागठबंधन को डरबंधन कह दिया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के खिलाफ कोई गठबंधन नहीं है, बल्कि देश के सभी दागी नेता जेल जाने के डर से एक मंच आ गए हैं. इस दौरान नन्द किशोर यादव ने कार्यकर्ताओं से आगामी चुनाव में फिर से नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठाने की अपील की. उन्होंने कहा कि मोदी जी के साथ- साथ एनडीए के सभी नेता आगामी 3 मार्च को पटना आ रहे हैं. तब, विशाल रैली का आयोजन होगा.

बता दें कि पूर्वी चम्पारण के सुगौली में भाजपा की और से कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया था. इस दौरान उन्होंने ये बातें कहीं. वहीं, इस मौके पर पश्चिमी चम्पारण के सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने सुगौली रामगढ़वा और रक्सौल के विकास के लिए हुए कार्यों को गिनाया. उन्होंने कहा कि क्षेत्र का विकास तेजी से होगा. इस विकास का श्रेय सांसद जायसवाल ने कार्यकर्ताओं को दिया. उन्होंने कहा कि आपकी सभी मांगे पूरी कर दी गयी है और अब इसका विकास निश्चित होगा.

सम्मेलन में सुगौली के विधायक व पूर्व मंत्री रामचन्द्र साहनी, एमएलसी बब्लू गुप्ता और पूर्व मंत्री विजय प्रसाद भी मौजूद थे. वहीं, इस कार्यक्रम में सैकड़ो लोगों ने भी बढ़-चढ़ कर भाग लिया. मंच पर पार्टी में सुगौली के एक पूर्व प्रत्याशी रामगोपाल खण्डेवाल ने सैकड़ों साथियों के साथ भाजपा का दामन थामा.

ये भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव: BJP के लिए ‘हुकुम’ का इक्का साबित हो सकते हैं नारायण


ये इंसान नहीं चलता-फिरता है कम्प्यूटर, क्रिकेट के हर सवाल का जवाब है इनके पास
Loading...



10वीं परीक्षाः मऊ में सामाजिक विज्ञान का पेपर हुआ आउट

पैसे के अभाव में टीचर की पत्नी की मौत, कई महीनों से नहीं मिली थी सैलरी

बिहार में हुई अनोखी शादी, पुलिस वाले बने बराती, राहगीरों ने गाया मंगल गीत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्वी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2019, 12:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...