Home /News /bihar /

police busted sex racket during raid in biryani house restaurant bramk

बिरयानी हाउस की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा, कस्टमर के साथ पकड़ी गईं कॉल गर्ल्स

बेतिया में रेस्टोरेंट की आड़ में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है

बेतिया में रेस्टोरेंट की आड़ में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है

Sex Racket: . बेतिया सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडे ने बताया कि रेस्टोरेंट से रेड के दौरान कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं, जिनमें शराब भी शामिल है. जांच के दौरान पुलिस ने दो कॉल गर्ल्स के साथ आधा दर्जन कस्मटर्स को भी गिरफ्तार किया है.

अधिक पढ़ें ...

बेतिया. बड़ी खबर बेतिया से है जहां रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ हुआ है. शहर के जनता सिनेमा चौक स्थित बिरयानी हाउस (Biryani House) में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने दो युवतियों के साथ होटल मैनेजर और लगभग आधा दर्जन ग्राहकों को पकड़ा है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडे के नेतृत्व में देर रात बिरयानी हाउस में छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान शराब और कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है.

बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जनता सिनेमा चौक स्थित बिरयानी हाउस में सेक्स रैकेट का काम चल रहा है, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एसडीपीओ के नेतृत्व में नगर थाना, महिला थाना समेत दर्जनों पुलिस बल के साथ बिरियानी हाउस में छापेमारी की. इस दौरान रेस्टोरेंट में बने कमरे में दो युवतियां ग्राहक के साथ पकड़ी गई. जब होटल की तलाशी ली गई तो होटल में शराब व कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया.

सभी लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और थाने ले गई है. एसडीपीओ ने बताया कि सभी लड़कियों को मेडिकल कराया जा रहा है, साथ में पकड़े गए युवकों को भी मेडिकल कराया जाएग. बेतिया सदर एसडीपीओ मुकुल पांडे ने बताया कि होटल से कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं. जांच के दौरान शराब भी बरामद हुआ है. पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है, जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की. एसडीपीओ ने बताया कि शराब और सेक्स रैकेट को ध्यान में रखते हुए बिरयानी हाउस को सील कर दिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Police raid on sex racket, Sex racket

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर