होम /न्यूज /बिहार /मोतिहारी: 24 घंटे के अंदर पुलिस ने आकाश मर्डर का किया खुलासा, दोस्त ही निकला कातिल

मोतिहारी: 24 घंटे के अंदर पुलिस ने आकाश मर्डर का किया खुलासा, दोस्त ही निकला कातिल

आकाश हत्याकांड के पुलिस ने 24 घण्टों में किया खुलाशा (News18)

आकाश हत्याकांड के पुलिस ने 24 घण्टों में किया खुलाशा (News18)

Bihar Crime: दसवीं कक्षा के छात्र आकाश कुमार का शव गन्ना के खेत से गुरुवार देर रात बरामद किया गया था. मृतक छात्र पूर्वी ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पीपरा थाना क्षेत्र में बुधवार को बलवा मन के समीप गन्ने के खेत में छात्र आकाश कुमार की हत्या कर दी गई.
छात्र के दोस्तों ने ही रुपयों के लेन देन के विवाद में चाकू गोदने के बाद गला रेतकर आकाश की हत्या कर दी.
महज 24 घंटेके भीतर पुलिस ने हत्या में शामिल 4 अपराधियों को अरेस्ट कर लिया. मृतक के पिता किसान हैं.

मोतिहारी.  पूर्वी चंपारण जिले के पीपरा थाना क्षेत्र में बुधवार को बलवा मन के समीप नहर के किनारे गन्ने के खेत में छात्र आकाश कुमार की हत्या कर दी गई. आकाश हत्याकांड का पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है. हत्या में शामिल 4 अपराधियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. बता दें कि छात्र के दोस्तों ने ही रुपयों के लेन देन विवाद में चाकू से गला रेतकर और चाकू गोदकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू, एक मोबाइल और बाइक बरामद कर आरोपियों को अपनी हिरासत में ले लिया है.

बता दें कि दसवीं कक्षा के छात्र आकाश कुमार का शव गन्ना के खेत से कल देर रात बरामद हुआ था. मृतक छात्र पीपरा थाना के चकनिया गांव का निवासी था. दोस्तों ने रुपए के लेन देन के लिए आकाश को बुलाया था. दोस्तों के बुलाने पर वह मोटर साइकिल से घर से दिन में करीब 11 बजे  निकला था. लेकिन, देर शाम पीपरा थाना पुलिस ने बलवा मन के समीप नहर के किनारे गन्ना के खेत से गला रेता हुआ आकाश के शव को बरामद किया जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

शिक्षिका का यह VIDEO देख बिहार के सरकारी स्कूलों के प्रति बदल जाएगा आपका नजरिया!

मृतक के दादा पूर्व मुखिया श्रीबाबू प्रसाद यादव ने बताया कि आकाश उनके बड़े भाई का पोता था. गांव के ही एक युवक ने आकाश से पैसा उधार लिया था, जिसे देने के लिए पंकज ने आकाश को सड़क पर बुलाया था. मृतक के दादा ने बताया कि आकाश पंकज से पैसा लेने की बात कहकर घर से निकला था. काफी देर तक आकाश घर वापस नहीं आया. शाम के समय बलवा मन के पास एक युवक का शव मिलने की जानकारी हुई. वहां जाकर देखा, तो आकाश का शव पड़ा था.

मृतक आकाश के पिता किसान हैं और आकाश के तीन भाइयों में दूसरे स्थान पर था. वह महावीर हाई स्कूल पिपरा में दसवीं कक्षा का छात्र था और पढ़ने में काफी तेज था. उसकी मौत की खबर मिलते ही घर में चीख पुकार मच गई. वहीं घटना के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने घटना से पर्दा उठाते हुए चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया.

चकिया के डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि आकाश का कुछ पैसा पंकज के यहां बकाया था. गिरफ्तार अभियुक्तों में पंकज कुमार, नवल साह, नीरज कुमार और कन्हैया कुमार को पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया. नवल साह पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के कोरल गांव का रहने वाला है. वही बाकी के तीनों अभियुक्त आकाश के गांव चकरिया के रहने वाले है.

पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से हत्या में प्रयुक्त हुआ चाकू, एक मोबाइल और मोटरसाइकिल बरामद किया है. वहीं डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि 24 घंटे के अंदर हत्या का खुलासा करने को लेकर थानाध्यक्ष सुनील कुमार को पुरस्कृत किया जाएगा.

Tags: Bihar News, Bihar police, Crime In Bihar

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें