लाइव टीवी

पूर्वी चंपारण में राजद ने पिछड़ा सेल का किया सम्मेलन
East-Champaran News in Hindi

News18 Bihar
Updated: September 15, 2018, 8:49 PM IST

आरजेडी नेता ने कहा कि पार्टी की यही कोशिश होगी, भाजपा को सभी सीटों पर शिकस्त दी जाए.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 15, 2018, 8:49 PM IST
  • Share this:
पूर्वी चंपारण में राजद ने लोकसभा चुनाव की तैयारी जोर शोर से शुरू कर दी है. राजद के पिछड़ा सेल ने शनिवार को मोतिहारी नगर स्थित एक होटल में जिला सम्मेलन का आयोजन किया, जिसमें  जिला कमेटी का चुनाव किया गया. इस मौके  पर पिछड़ा सेल के प्रदेश अध्यक्ष भी उपस्थित थे.

सम्मेलन के बाद राजद नेता विनोद श्रीवास्तव ने कहा कि राजद पूरी ताकत के साथ आगामी लोकसभा चुनाव में उतरेगी. इसके लिए प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव की तैयारियां शुरू हो गई हैं. आरजेडी की कोशिश यही होगी कि भाजपा को सभी सीटों पर शिकस्त दी जाए. वहीं, प्रदेश प्रवक्ता और विधायक राजेन्द्र राम ने कहा कि भाजपा समझती है कि पिछड़ा और दलित उसके साथ हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. उनकी गलतफहमी इस बार टूट जाएगी.

ये भी पढ़ें- बिहार के चर्चित IAS अधिकारी के के पाठक पर हाईकोर्ट ने लगाया 1.75 लाख का जुर्माना



बता दें कि बिहार में लाकसभा की 40 सीटें हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव में एनडीए ने भारी जीत दर्ज की थी, जबकि जदयू और राजद ने एक साथ मिलकर चुनाव लड़ा था. वहीं, इस बार जदयू एनडीए के साथ है. ऐसे में आरजेडी के लिए जीत का रास्ता इतना आसान नहीं होगा, क्योंकि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं. अभी वे रांची जेल में बंद हैं. इधर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अभी भी बिहार में लोकप्रिय नेता बने हुए हैं. इसलिए मामला कांटे का होगा.



ये भी पढ़ें- मिथिला के लाल नर्मदेश्वर झा बुलेट ट्रेन को देंगे रफ्तार, जापान में ले रहे ट्रेनिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्वी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2018, 8:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading