बंद के दौरान 'विधायक जी' को मंहगी पड़ी बैलगाड़ी की सवारी, भीड़ देख बेकाबू हुआ बैल

मोतिहारी से राजद विधायक फैसल रहमान बंद के समर्थन में बैलगाड़ी पर निकले थे. उनके साथ काफी संख्या में विभिन्न दलों के बंद समर्थक भी थे.

News18 Bihar
Updated: September 10, 2018, 5:23 PM IST
बंद के दौरान 'विधायक जी' को मंहगी पड़ी बैलगाड़ी की सवारी, भीड़ देख बेकाबू हुआ बैल
बैलगाड़ी से निकले राजद विधायक, भीड़ को देख भड़का बैल, मची भगदड़
News18 Bihar
Updated: September 10, 2018, 5:23 PM IST
पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में महागठबंधन द्वारा आयोजित भारत बंद को बिहार में व्यापक समर्थन मिल रहा है. इस बीच बंद के अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं. मोतिहारी से राजद विधायक फैसल रहमान बंद के समर्थन में बैलगाड़ी पर निकले हालांकि विधायक जी को बैलगाड़ी की सवारी महंगी पड़ गई.

राजद विधायक फैसल रहमान नगर के गांधी चौक से बंद की अपील करते हुए छतौनी चौक तक गए. इस दौरान बैल भड़क गया और बंद समर्थको में भगदड़ मच गई. इसके बाद किसी तरह बैल पर काबू पाया जा सका. साथ ही राजद कार्यकर्ताओं ने नगर के गांधी चौक को जामकर दिया. इससे आवागमन बाधित हो गई.

एंबुलेंस को दिया रास्ता

बिहार के सभी जिलों में सुबह से ही बंद और सड़क जाम की खबरें आ रही हैं. प्रदर्शनकारियों ने विक्रमशिला एक्सप्रेस सहित कई ट्रेन को रोक दिया है. लेकिन इस बीच बिहार के शेखपुरा और मोकामा में बंद समर्थकों का मानवीय चेहरा देखने को मिला जब एक एंबुलेंस को भारत बंद समर्थकों ने जाम हटाकर रास्ता दिया.

क्या है मामला

बता दें कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस ने आज 'भारत बंद' बुलाया है. इस बंद के तहत सोमवार को 20 से ज्यादा विपक्षी दलों के नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ राजघाट से रामलीला मैदान की तरफ मार्च किया. वहीं यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह रामलीला मैदान पर धरने में शामिल हुए.

(मोतिहारी से मुकेश सिन्हा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - 

BANDH LIVE : पटना में बंद समर्थकों का उत्पात, सड़क जाम कर गाड़ियों के शीशे तोड़े

Bharat Bandh LIVE: राहुल गांधी बोले- महंगे होते पेट्रोल-डीजल पर मौन क्यों हैं मोदी

देखें: भोजपुरी सिनेमा की ग्लैमरस हिरोइनें
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर