लाइव टीवी

मंत्री खुर्शीद आलम की सुरक्षा में लगी स्कॉर्ट गाड़ी पलटी, SI सहित कई जवान घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 24, 2019, 9:47 AM IST
मंत्री खुर्शीद आलम की सुरक्षा में लगी स्कॉर्ट गाड़ी पलटी, SI सहित कई जवान घायल
मंत्री खुर्शीद आलम की सुरक्षा में लगी गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला पूर्वी चम्पारण के गोविंदगंज- संग्रामपुर रोड का है. नवादा ढाला के पास राज्य सरकार के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री खुर्शीद आलम (Minister Khurshid Alam) की सुरक्षा में लगी गाड़ी असंतुलित होकर पलट गई है.

  • Share this:
पूर्वी चम्पारण. बिहार के पूर्वी चम्पारण (East Champaran) जिले में अल्पसंख्यक मंत्री खुर्शीद आलम (Khurshid Alam) की सुरक्षा में लगी स्कॉर्ट गाड़ी (Escort) पलट गई. इस हादसे में एसआई सहित कई जवान घायल हो गए. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. घायल जवानों को इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है. साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मामला पूर्वी चम्पारण के गोविंदगंज- संग्रामपुर रोड का है. नवादा ढाला के पास राज्य सरकार के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री खुर्शीद आलम की सुरक्षा में लगी गाड़ी असंतुलित होकर पलट गई है. घटना बुधवार देर शाम की है. इस हादसे में गाड़ी में सवार एक सब इंस्पेक्टर सहित आधा दर्जन जवान घायल हो गए. घायल जवानों की पहचान जवान विन्देश्वरी हजारा, बलराम महतो और चालक राकेश सिंह के रूप में हुई है.

पुलिस मामले की कर रही है जांच
स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी जख्मी जवानों को अरेराज रेफरल अस्पताल भेजा गया, जहां प्राथमिक इलाज करने के बाद एसआई प्रभुनाथ सहनी को मोतिहारी रेफर कर दिया गया. कहा जा रहा है कि मंत्री खुर्शीद आलम बेतिया से पटना लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया. सूचना पर अरेराज ओपी प्रभारी सुनील कुमार सिंह सहित गोविन्दगंज और संग्रामपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

सीपी ठाकुर के स्कॉर्ट में शामिल गाड़ी भी हुई थी दुर्घटनाग्रस्त
बता दें कि इसी साल फरवरी महीने में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ सीपी ठाकुर के काफिले में बड़ा हादसा हो गया. सीपी ठाकुर के स्कॉर्ट में शामिल एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. इस हादसे में एक दारोगा की मौत हो गई थी. वहीं, तीन अन्य सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए थे. मृतक दारोगा की पहचान रतन ठाकुर के रूप में हुई थी.

मोतिहारी जा रहे थे सीपी ठाकुर
Loading...

जानकारी के मुताबिक, पूर्व मंत्री सीपी ठाकुर मोतिहारी जा रहे थे. इसी दौरान मुजफ्फरपुर में उन्हें स्कॉर्ट पार्टी दी गई. इस गाड़ी पर चालक गुड्डू के अलावा एसआई रतन ठाकुर, होमगार्ड के जवान ललन कुमार और एक अन्य सिपाही सवार थे. जैसे ही काफिला मोतीपुर प्रखंड कार्यालय के पास एनएच 28 पर पहुंचा तो स्कॉर्ट में चल रही पुलिस की गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई. कहा जा रहा था कि मोतिहारी से आ रही एक अनियंत्रित बस ने पुलिस की बोलेरो में जोरदार टक्कर मार दी थी.

ये भी पढ़ें- 

मोतिहारी बना भारत-नेपाल संबंधों का नया पुल, पाइपलाइन से जुड़े दोनों देश

मोतिहारी में बंधन बैंक से 20 लाख रुपये की बड़ी लूट, बाइक से आए थे 4 अपराधी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्वी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 7:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...