होम /न्यूज /बिहार /युवक को रास नहीं आई किन्नर की बेवफाई, बॉयफ्रैंड के साथ देखा तो दोनों को मारी गोली

युवक को रास नहीं आई किन्नर की बेवफाई, बॉयफ्रैंड के साथ देखा तो दोनों को मारी गोली

बेतिया में पुराने प्रेमी की गोली से जख्मी किन्नर

बेतिया में पुराने प्रेमी की गोली से जख्मी किन्नर

Betiya News: बिहार के बेतिया में किन्नर के साथ ब्रेकअप के कारण हुई इस घटना के बाद गोलीबारी में जख्मी हुए दोनों लोगों को ...अधिक पढ़ें

बेतिया. बिहार के बेतिया में किन्नर से दिल्लगी (Third Gender Love Story) में खूनी खेल का मामला सामने आया है. किन्नर से आशिकी में पुराने आशिक और शातिर अपराधी गुड्डू अंसारी ने किन्नर और उसके नए प्रेमी को गोली मारकर (Shoot) जख्मी कर दिया. घटना को अंजाम देकर भाग रहे एक अपराधी को स्थानीय लोगों ने धर-दबोचा जबकि तीन अन्य अपराधी भागने में सफल रहे. जख्मी की पहचान आईटीआई मोहल्ला के पंडिताईन किन्नर और लालगढ निवासी एनुल मियां के 24 वर्शीय पुत्र सद्दाम हुसैन के रुप में हुई है.

जख्मी हालत में पंडिताईन किन्नर और सद्दाम को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए जीएमसीएच में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज चल रहा है. इलाज कर रहे चिकित्सकों ने बताया कि पंडिताईन को बांये जांघ में और सद्दाम को पीछे कमर में गोली लगी हुई है. गोली निकाली जा रही है. बताया जाता है कि शातिर बदमाश गुड्डू अंसारी अपने सहयोगियों के साथ आईटीआई मोहल्ले में पहुंचा जहां पंडिताईन किन्नर रहती थी.

वहां पहुंचने के बाद उसने पंडिताईन और सद्दाम को गोली मार दी. घटना को अंजाम देकर भाग रहे एक अपराधी को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया जबकि अन्य अपराधी भागने में सफल रहे. गोलीबारी की घटना को अंजाम देने वाले शातिर गुड्डू अंसारी का पंडिताईन किन्नर से प्रेम संबंध था, साथ ही दोनों के काफी प्रगाढ संबंध था, लेकिन दो साल पहले दोनों का संबंध टूट गया था.

संबंध टूटने के बाद पंडिताईन सद्दाम के साथ रहने लगी थी. इससे किन्नर का पुरान आशिक गुड्डू खार खाये रहता था. उसकी आशिकी ऐसी थी कि बेवफाइ से अजीज आकर उसने दोनों की गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी थी. इसको लेकर ही शातिर ने अपने सहयोगियों के साथ घटना को अंजाम दिया है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी पड़ताल में जुटी है.

Tags: Bihar News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें