पूर्वी चंपारण में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या, घर से तीन किलोमीटर दूर खेत में मिले 2 शव
East-Champaran News in Hindi

पूर्वी चंपारण में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या, घर से तीन किलोमीटर दूर खेत में मिले 2 शव
उन्होंने बताया कि परिजनों ने खेत से लौटते समय उसका शव पड़ा देखा. (प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस ने बताया कि हरसिद्धि थाना क्षेत्र के पकड़िया पंचायत (Chachiya Panchayat) के वार्ड संख्या 15 स्थित चंद्र किशोर राय के घर में ये हत्याएं हुईं.

  • Share this:
मोतिहारी. बिहार के पूर्वी चंपारण (East Champaran) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के हरसिद्धि थाना (Harsiddhi Police Station) क्षेत्र में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या कर दी गई है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

पुलिस के अनुसार, हरसिद्धि थाना क्षेत्र के पकड़िया पंचायत के वार्ड संख्या 15 स्थित चंद्र किशोर राय के घर में शुक्रवार को ये हत्याएं हुई हैं. पुलिस ने चंद्र किशोर राय के घर से लापता उनके पुत्र रवि कुमार उर्फ मुन्ना राय (21) और बहु पूजा राय (20) का शव शनिवार को उनके घर से तीन किलोमीटर दूर मक्के की खेत से बरामद किया. अरेराज पुलिस उपाधीक्षक ज्योति प्रकाश ने संपत्ति विवाद को लेकर राय और उनके पुत्र एवं बहु की हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की है. ज्योति प्रकाश ने कहा कि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल भेजने के साथ मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

समस्तीपुर में एक फल कारोबारी की हुई थी हत्या
बता दें कि बिहार में लॉकडाउन के दौरान भी अपराधी बेलगाम हो गए हैं. शुक्रवार को अपराधियों ने समस्तीपुर में एक फल कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. यह घटना समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना के शंभूपट्टी की थी. कहा जा रहा था शुक्रवार की रात बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. मृतक की पहचान 70 साल के रामप्रित सहनी के तौर पर हुई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
घर से थोड़ी दूर शंभुपट्टी चौर स्थित बथान में थे


मिली जानकारी के अनुसार, इस घटना के समय फल कारोबारी रामप्रित अपने घर से थोड़ी दूर शंभुपट्टी चौर स्थित बथान में थे. इसी बीच पूर्व से घात लगाए एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने गोली मार दी. फ़ायरिंग की आवाज़ सुनकर घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट़ गई. इस दौरान बाइक सवार बदमाश गरूआरा चौर की ओर भाग निकले. परिजन जख्मी हालत में घायल को सदर अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने जांच के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया.

(इनपुट- भाषा)

ये भी पढ़ें- 

MP के क्वारंटाइन सेंटर से भागे COVID-19 पॉजिटिव समेत 4 लोग ट्रक में मिले

कोरोना को लेकर दायर याचिका पर हाईकोर्ट ने तत्काल सुनवाई से किया इनकार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज