लाइव टीवी

पूर्वी चंपारण में दर्दनाक सड़क हादसा, कैश वैन और टेम्पू के बीच भीषण टक्कर

News18 Bihar
Updated: November 2, 2019, 7:32 AM IST
पूर्वी चंपारण में दर्दनाक सड़क हादसा, कैश वैन और टेम्पू के बीच भीषण टक्कर
पूर्वी चंपारण में सड़क हादसे में गई एक की जान

मामला चिरैया थाना (Chiraiya police station) के लालबेगिया गांव (Lalbegiya Village)के पास का है. कहा जा रहा है कि घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और ढाका मोतिहारी सड़क को जाम कर दिया.

  • Share this:
पूर्वी चम्पारण. बिहार (Bihar) के पूर्वी चम्पारण (East Champaran) में बीती देर रात स्टेट बैंक के कैश वैन और टेम्पू (Tempo) में आमने सामने की टक्कर (Collision) हो गई. इस हादसे में टेम्पू सवार एक यात्री की मौत हो गई. जबकि कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला चिरैया थाना के लालबेगिया गांव के पास का है. कहा जा रहा है कि घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और ढाका मोतिहारी सड़क को जाम कर दिया. आक्रोशित ग्रामीणों ने कैस वैन में जमकर तोड़फोड़ की है. लेकिन वैन में रखे रुपए सुरक्षित हैं. घटना के तत्काल बाद वैन का चालक फरार हो गया. वैन पर सवार इंचार्ज ने बताया कि वैन ढाका के एटीएम में रुपए डालकर मोतिहारी लौट रही थी. तभी मोतिहारी की ओर से आ रही टेम्पू के चालक का संतुलन बिगड़ गया. इससे टेम्पू और वैन के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई. घटना के तत्काल बाद चिरैया थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी. वहीं, ग्रामीण घायलों और मृतक के लिए मुआबजे की मांग कर रहे हैं.

गोपालगंज में छात्रा की हो गई थी मौत
बता दें कि बीते 30 अक्टूबर को  गोपालगंज जिले में सड़क हादसे में एक 14 वर्षीय स्कूली छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई थी. वहीं, इस दुर्घटना के बाद घर में कोहराम मच गया था. घटना मांझागढ़ थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर की थी. कहा जा रहा था कि छात्रा पढ़ाई करने के लिए अपने घर से कलम खरीदने गई थी. लेकिन वह ट्रक की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौत हो गई थी.

रिपोर्ट- मुकेश सिन्हा

ये भी पढ़ें-  

पटना में चाकू मारकर युवक की हत्या, बचाने आए भाई पर भी किया हमला
Loading...

गोपालगंज में 14 वर्षीय छात्रा को ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्वी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 7:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...