पूर्वी चंपारण में ट्रक और ट्रैक्टर के बीच जबरदस्त भिड़ंत, चालक सहित तीन की मौत

घटना कोटवा थाना (Kotwa Police Station) क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि NH 28 स्थित बंगरा चौक पर एक ट्रैक्टर खड़ा था. तभी पीछे से ट्रक ने जोरदार ठोकर मार दी.

News18 Bihar
Updated: September 10, 2019, 9:15 AM IST
पूर्वी चंपारण में ट्रक और ट्रैक्टर के बीच जबरदस्त भिड़ंत, चालक सहित तीन की मौत
ट्रक और टैक्टर के बीच भिड़ंत
News18 Bihar
Updated: September 10, 2019, 9:15 AM IST
बिहार ( Bihar) के पूर्वी चंपारण (East Champaar) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां भीषण सड़क हादसा (Severe road accident) हुआ है. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही घटना की जांच भी शुरू कर दी गई है.

कहा जा रहा है कि NH 28 स्थित बंगरा चौक पर एक ट्रैक्टर खड़ा था
जानकारी के मुताबिक, घटना कोटवा थाना (Kotwa Police Station) क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि कोटवा में NH 28 स्थित बंगरा चौक पर एक ट्रैक्टर खड़ा था. तभी पीछे से ट्रक ने जोरदार ठोकर मार दी. ठोकर मारते ही ट्रक चालक, ट्रैक्टर चालक और एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची कोटवा थाना पुलिस ने घायलों को कोटवा पीएचसी में भर्ती कराया, जहां से घायलों को गम्भीर हालत में मोतिहारी रेफर किया गया है. ट्रैक्टर पर बांस लदा हुआ था. ऐसे में बांस चालकों के शरीर मे धस गया और तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

पिछले महीने मधुबनी जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ था

बता दें कि पिछले महीने मधुबनी जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ था. तब एक ट्रैक्टर चालक ने 8 बच्चों को कुचल दिया था. इनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं, 6 बच्चें बुरी तरह से घायल हो गए थे. सभी घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. मामला खुटौना थाना  इलाके का था. कहा जा रहा था ट्रैक्टर का ड्राइवर नशे में धुत था.

ये भी पढ़ें- 

दोबारा सक्रिय राजनीति में आए कल्याण सिंह, कहा- अब चुनाव नहीं लडूंगा
Loading...

भदोही में क्लास 3 की छात्रा ने टॉयलेट में खुद को लगाई आग, वाराणसी रेफर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्वी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 8:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...