• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Video: जब हेडमास्टर बनने के लिए बीईओ के सामने ही उठा-पटक करने लगे दो शिक्षक

Video: जब हेडमास्टर बनने के लिए बीईओ के सामने ही उठा-पटक करने लगे दो शिक्षक

दोनों शिक्षकों के मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दोनों शिक्षकों के मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Bihar News: वरीयता विवाद को दो शिक्षक प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के सामने ही मारपीट करने लगे. पहले बहस और फिर घक्का-मुक्की और उठा-पटक शुरू हो गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

  • Share this:

पूर्वी चम्पारण. बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में शिक्षा का मंदिर तब आखड़े में तब्दील हो गया, जब दो शिक्षक आपस में गुत्थम-गुत्थी हो गये. जिले के आदापुर प्रखंड के बीआरसी केन्द्र में प्रधानाध्यापक पद को लेकर दो शिक्षक आपस में भिड़ गये. पहले बहस और फिर घक्का-मुक्की और उठा-पटक शुरू हो गई. देखते ही देखते दोनों शिक्षकों में मलयुद्ध होने लगा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल वरीयता विवाद को दो शिक्षक प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के सामने ही मारपीट करने लगे. बाद में वहां मौजूद लोगों ने दोनों शिक्षकों को एक-दूसरे से अलग किया और मामले को शांत कराया. इस बीच बीईओ वहां से निकल गए.

सोशल मीडिया पर शिक्षकों के मारपीट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोग चुटकी लेते हुए कह रहे हैं कि जब शिक्षकों का ही ये हाल है तो वे बच्चों को क्या शिक्षा देंगे. दरअसल जिले के कई स्कूलों में वरीय शिक्षक के रहते हुए कनीय शिक्षकों को हेडमास्टर का प्रभार दे दिया गया है. यह सब शिक्षा पदाधिकारियों की मिलीभगत से हो रहा है.

सरकार के मंत्री और जिला पदाधिकारी के निर्देश के बावजूद एक वर्ष से अधिक बीत जाने के बाद भी कई स्कूलों में कनीय शिक्षक वरीय शिक्षक के रहते हुए हेडमास्टर बने हुए हैं. ये सब ऊंची पैरवी पर हो रहा है. वरीयता को लेकर बीआरसी में दो शिक्षकों के आपस में भिड़ने का वीडियो वायरल होने पर लोग इसको लेकर कई तरह के सवाल उठा रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज