Home /News /bihar /

इंदौर-पटना एक्सप्रेस हादसा: शादी में शरीक होने आ रहे सीवान के इंजीनियर का उजड़ा परिवार

इंदौर-पटना एक्सप्रेस हादसा: शादी में शरीक होने आ रहे सीवान के इंजीनियर का उजड़ा परिवार

हादसे का शिकार बना परिवार

हादसे का शिकार बना परिवार

बिहार के सीवान के गौतम बुद्ध नगर थाना क्षेत्र के हकमा गांव निवासी सुबोध सिंह अपने परिवार के साथ इंदौर से पटना एक शादी समारोह में शिरकत करने आ रहे थे. हादसे में उनकी पत्नी और दो बच्चों की दर्दनाक मौत की खबर है. सुबोध इंदौर में ही किसी कंपनी में इंजीनियर हैं.

अधिक पढ़ें ...
    कानपुर में हुए इंदौर-पटना एक्सप्रेस हादसे का सीवान का एक परिवार भी शिकार हुआ है.

    सीवान के गौतम बुद्ध नगर थाना क्षेत्र के हकमा गांव निवासी सुबोध सिंह अपने परिवार के साथ इंदौर से पटना एक शादी समारोह में शिरकत करने आ रहे थे. हादसे में उनकी पत्नी और दो बच्चों की दर्दनाक मौत की सूचना है.

    हालांकि सुबोध सिंह का परिवार इंदौर में ही रहता है लेकिन जब से उनके पैतृक गांव के लोगों को इस घटना की जानकारी मिली है तब से पूरे गांव में शोक की लहर है. उनके घर के आसपास के लोग काफी आहत और सदमे में हैं.

    सुबोध सिंह के पड़ोसियों की मानें तो सुबोध सिंह कि पत्नी रत्निका सिंह समेत उनकी छोटी बेटी श्रेहा कुमारी कि मौत हो चुकी है और बड़ी बेटी कि तलाश जारी है.

    मालूम हो कि उत्तर प्रदेश के कानपुर के पास पुखरायां में रविवार तड़के इंदौर-पटना एक्‍सप्रेस के 14 डिब्बे पटरी से उतर गए. इस हादसे में 100 से अधिक यात्रियों की मौत हो गई, जबकि करीब 200 यात्री घायल हो गए.

    यह हादसा तड़के करीब 3.10 बजे कानपुर से 40 किलोमीटर दूर पुखरैया के पास हुआ. यह ट्रेन इंदौर से पटना जा रही थी.

    एसी की तीन और स्लीपर कोच की छह बोगियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. बताया जा रहा है कि अभी भी कई यात्री डिब्बे में फंसे हुए हैं. हादसे की भयावहता को देखते हुए मरने वालों की संख्या में बढ़ोतरी की आशंका है.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर