होम /न्यूज /बिहार /दानापुर के इंजीनियरिंग छात्र की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद आरोपी दोस्तों की तलाश जारी

दानापुर के इंजीनियरिंग छात्र की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद आरोपी दोस्तों की तलाश जारी

सीसीटीवी में कैद हुए मृत छात्र के आरोपी दोस्त

सीसीटीवी में कैद हुए मृत छात्र के आरोपी दोस्त

पटना में इंजीनियरिंग छात्र आलोक रंजन की गोली मारकर हत्या (murder) कर दी गई है. घटना पाटलीपुत्र थाना क्षेत्र के इंद्रपुर ...अधिक पढ़ें

पटना. बिहार के दानापुर (Danapur) का निवासी इंजीनियरिंग छात्र (Engineering Student) आलोक रंजन गुरुवार की रात अपने दोस्तों से मिलने की बात कहकर घर से निकला था, लेकिन इसके बाद उसके परिजनों को दर रात उसकी हत्या कर दिये जाने की खबर मिली. अपने मां बाप की इकलौती संतान आलोक पढ़ने में काफी तेज था और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने में लगा था ताकि बुजुर्ग मां बाप का सहारा बन सके.

CCTV में कैद हुए आरोपी दोस्त 
आलोक को गोली मारने वाले शख्स के बारे में अभी कोई जानकारी नही मिल पाई है. लेकिन घटना के बाद उसके दो दोस्त एक बाईक पर बिठाकर हास्पिटल लेकर पंहुच थे. सीसीटीवी CCTV कैमरे में आलोक के दोनों दोस्तों की तस्वीर कैद हो गई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. मृत छात्र के पिता एलआईसी एजेंट हैं. घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृत छात्र के भाई आकाश ने बताया कि आलोक रंजन के दोस्त हिमांशु ने ही फोनकर उसे गोली लगने की जानकारी देकर परिजनों को हॉस्पिटल बुलाया था और फिर मौके से फरार हो गये.

गोली मारकर की हत्या
पाटलीपुत्र थाना के ए एस आई ह्रदयानंद ने बताया की आलोक रंजन अपने दोस्तों के कहने पर दानापुर आवास से पाटलिपुत्र थाना के इंद्रपुरी ईलाके आया था जहां एक मकान में सभी दोस्त ईकट्ठे थे. पुलिस अधिकारी के अनुसार छात्र की यहीं गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटनास्थल से पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया है.

छात्र की मौत होते ही फरार हो गए दोस्त 
एंबुलेंस चालक ने बताया कि वह मृत छात्र के दोस्तों के कहने पर इधर से उधर भटक रहा था लेकिन उसके मरते ही दोनों दोस्त फरार हो गये. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये पीएमसीएच भेज दिया है. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर बाईक से मृत छात्र को हास्पिटल लेकर पंहुचनेवाले हिमांशू और उसके दूसरे साथी की तलाश तेज कर दी है.

ये भी पढ़ें - 
CAA-NRC प्रोटेस्ट: कन्हैया कुमार के पोस्टर पर पोती गई कालिख, जनसभा के लिए चौक-चौबंद सुरक्षा
बैंककर्मियों के हड़ताल के बीच ये हैं पटना के महत्वपूर्ण कार्यक्रम

Tags: Bihar News, Bihar police, CCTV camera footage, Crime In Bihar, PATNA NEWS

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें