लाइव टीवी

60 साल का ससुर अपनी बहू को भेजता था अश्लील वीडियो, फिर किया दुष्कर्म का प्रयास
Muzaffarpur News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 22, 2020, 10:10 PM IST
60 साल का ससुर अपनी बहू को भेजता था अश्लील वीडियो, फिर किया दुष्कर्म का प्रयास
विवाहिता ने महिला आयोग में दी अपनी शिकायत में बताया कि ससुर पहले तो उसे अश्लील मैसेज भेजा करता था और देर रात उसके कमरे में झांका करता था. लेकिन कुछ ही समय में उसने रात को कमरे में घुस कर दुष्कर्म का प्रयास भी किया. (प्रतीकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर में विवाहिता ने महिला आयोग (Women Commission) में की शिकायत, कहा- पति को ससुर की शिकायत की तो उसने भी संबंध बनाने के लिए कहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2020, 10:10 PM IST
  • Share this:
मुजफ्फरपुर. रिश्तों को शर्मसार करने का एक मामला अब मुजफ्फरपुर से सामने आया है. यहां पर एक विवाहिता ने अपने ससुर के खिलाफ महिला आयोग में शिकायत कर दुष्कर्म के प्रयास और अश्लील हरकतों की शिकायत दर्ज करवाई है. विवाहिता ने बताया कि उसकी शादी 2012 में मोहम्मद जफर से हुई थी. उसके तीन बच्चे हैं और शादी के 4 साल तक सभी कुछ सामान्य था लेकिन बाद में पति झगड़ने लगा. थोड़े ही समय में वह दरभंगा काम के सिलसिले में चला गया. इस दौरान वह अपने ससुर के साथ घर पर रही. यहां पर उसके 60 साल के ससुर ने उस पर बुरी नजर डालनी शुरू कर दी.

पति को बताया लेकिन...
विवाहिता ने महिला आयोग में दी अपनी शिकायत में बताया कि ससुर पहले तो उसे अश्लील मैसेज भेजा करता था और देर रात उसके कमरे में झांका करता था. लेकिन कुछ ही समय में उसने रात को कमरे में घुस कर दुष्कर्म का प्रयास भी किया. इस संबंध में जब पति को जानकारी दी गई तो उसने उलटा विवाहिता को ही भला बुरा कहा और पिता से संबंध बनाने को कहा. वहीं ससुर महिला को जबरदस्ती अपना झूठा खाना भी खिलाता है और इसके लिए वह तर्क देता है कि ऐसा करने से उन दोनों के संबंध अच्छे होंगे और प्यार बढ़ेगा.

महिला आयोग ने भेजा नोटिस

विवाहिता ने इसके साथ ही बताया कि ससुर से खुद को बचाने का उसने काफी प्रयास किया, साथ ही समझाने की भी कोशिश की लेकिन वह अपनी हरकतें नहीं बंद कर रहा. जिसके बाद उसने महिला आयोग में शिकायत की. आयोग ने मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला के ससुर और पति को नोटिस भेज कर तत्काल पेश होने का आदेश दिया है.

ये भी पढ़ेंः मुश्किल में JDU प्रवक्ता पवन वर्मा, गिर सकती है गाज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 10:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर