Home /News /bihar /

केन्द्रीय विद्यालय में हुई चाकूबाजी की घटना में दर्ज की गई प्राथमिकी

केन्द्रीय विद्यालय में हुई चाकूबाजी की घटना में दर्ज की गई प्राथमिकी

मामले की जानकारी देते एसपी

मामले की जानकारी देते एसपी

दोनों छात्र झपहां सीआरपीएफ ग्रुप केन्द्र में तैनात कर्मी के बेटे हैं. सोमवार को दोनों छात्र केन्द्रीय विद्यालय के गेट के बाहर आपस में उलझ गये थे जिसमें एक छात्र उत्तम को चाकू लग गया था. दोनों के बीच एक छात्रा पर फब्ती कसने को लेकर विवाद हुआ था.

अधिक पढ़ें ...
    मुजफ्फरपुर के केन्द्रीय विद्यालय में छात्रों के दो गुटों के बीच हुए खूनी झड़प के बाद पुलिस ने इलाके में चौकसी बढ़ा दी है.

    घटना में घायल छात्र उत्तम की मां नें हमलावर छात्र के खिलाफ काजीमोहम्मदपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. हमला करने आए छात्र से पुलिस एसकेएमसीएच में बयान लेने का प्रयास कर रही है.

    दूसरा छात्र अभी भी मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में इलाजरत है. दोनों छात्र झपहां सीआरपीएफ ग्रुप केन्द्र में तैनात कर्मी के बेटे हैं. सोमवार को दोनों छात्र केन्द्रीय विद्यालय के गेट के बाहर आपस में उलझ गये थे जिसमें एक छात्र उत्तम को चाकू लग गया था.

    दोनों के बीच एक छात्रा पर फब्ती कसने को लेकर विवाद हुआ था. छात्रों के बीच लगातार हो रही खूनी घटनाओं से पुलिस प्रशासन चौकस हो गया है. इधर विद्यालय के प्राचार्य नें इस मामले की जांच के लिए छह सदस्यीय कमिटि बना दी है.

    सिटी एसपी आनंद कुमार ने बताया कि थाना पुलिस को केन्द्रीय विद्यालय के इलाके में चौकस गश्ती करने का निर्देश दिया है. मालूम हो कि सोमवार को दो गुटों में हुए मारपीट के दौरान स्कूल के दो छात्र बुरी तरह से जख्मी हो गए थे.

    Tags: मुजफ्फरपुर

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर