लाइव टीवी

अलग-अलग सड़क हादसों में एक ही परिवार के 3 सदस्यों समेत 4 की मौत

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: April 18, 2017, 7:47 AM IST
अलग-अलग सड़क हादसों में एक ही परिवार के 3 सदस्यों समेत 4 की मौत
हादसे में क्षतिग्रस्त गाड़ी (News18)

बिहार के बक्सर के एनएच 84 पर कृष्णब्रहम के पास हुई सड़क दुर्घटना में आरा के तरारी के जिला पार्षद अमृतेष पांडे की मौके पर ही मौत हो गई. गाड़ी पर सवार अन्य 3 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है

  • Share this:
बिहार में दो अलग अलग सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई वहीं तीन लोग घायल हो गये. पहली घटना बक्सर के एनएच 84 पर कृष्णब्रहम के पास हुई जिसमें आरा के तरारी के जिला पार्षद अमृतेष पांडे की मौके पर ही मौत हो गई. गाड़ी पर सवार अन्य 3 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गाड़ी का अगला टायर फटने से यह हादसा हुआ. गाड़ी की तेज रफ्तार होने के कारण गाड़ी पलट गई.

उधर, मुजफ्फरपुर के मोतीपुर के पनसलवा चौक के पास सड़क दुर्घटना में बाइक सवार 3 लोगों की मौत हो गई. मृतक मनियारी थाना क्षेत्र के माड़ीपुर गांव निवासी हैं. हादसे में संजय राय, उनकी पत्नी और बेटी की मौत गई.

मुजफ्फरपुर में सड़क हादसा (etv pic.)
मुजफ्फरपुर में सड़क हादसा (etv pic.)


बताया गया है कि मृतक मोतीपुर से बाइक पर अपनी पत्नी और बेटी के साथ घर वापस लौट रहा था. पनसलवा चौक के पास मुजफ्फरपुर की ओर ही आ रही कंटेनर से ओवर टेक कर आगे निकलने के दौरान बाइक उसकी चपेट में आ गई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बक्सर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 17, 2017, 5:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर