Home /News /bihar /

2 girl child dead bodies found from morhar river their mother was found unconscious nearby nodmk8

गया के मोरहर नदी में 2 बच्चियों के शव मिलने से हड़कंप, पास ही गड्ढे में बेहोश मिली मां

होश में आने पर महिला ने पुलिस को बताया कि वो अपने भाइयों को राखी बांधने के लिए शुक्रवार की शाम अपने ससुराल डुमरांव से आमस जाने के लिए निकली थी

होश में आने पर महिला ने पुलिस को बताया कि वो अपने भाइयों को राखी बांधने के लिए शुक्रवार की शाम अपने ससुराल डुमरांव से आमस जाने के लिए निकली थी

Bihar News: महिला के परिजनों के अनुसार वो अपने पति से झगड़ा कर अपने भाइयों को राखी बांधने के लिए शुक्रवार की शाम लगभग चार बजे अपनी दो बच्चियों के लेकर घर से निकली थी. ऐसी चर्चा है कि महिला की दो बेटियां थीं, इसलिए उसे ससुराल में काफी ताना सुनना पड़ता था. इसलिए मुमकिन है कि उसने आत्महत्या करने की नीयत से अपनी दोनों बच्चियां के साथ पुल से छलांग लगाई थी.

अधिक पढ़ें ...

गया. बिहार के गया (Gaya) में नदी से दो बच्चियों के शव मिलने से हड़कंप मच गया है. वहीं, पास ही में ही गड्डे में बेहोश पड़ी उनकी मां को देखने के बाद स्थानीय लोगों ने उसे बाहर निकाला. घटना शेरघाटी थाना क्षेत्र के मोरहर की है. महिला ने होश में आने पर बताया कि एक ऑटो चालक ने चार युवकों के साथ मिलकर उसकी दोनों बच्चियों को शेरघाटी पुल से नीचे मोरहर नदी में फेंक दिया था, और उसका मुंह दबा दिया था जिससे वो बेहोश हो गई थी. महिला ने होश में आने पर ग्रामीणों की मदद से अपनी बेटियों की खोजबीन शुरु की तो दोनों के शव मोरहर नदी से बरामद किया गया.

सूचना मिलने पर शेरघाटी थाना की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. पुलिस ने महिला को इलाज करवाया और दोनों बच्चियों के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया. मृतक दोनों बच्चियों की उम्र दो साल और साढ़े तीन साल है. महिला की पहचान बांकेबाजार थाना क्षेत्र के डुमराव गांव की रहने वाली देवंती देवी के रूप में हुई है. उसके परिजनों के अनुसार देवंती देवी पति से झगड़ा कर अपने भाइयों को राखी बांधने के लिए शुक्रवार की शाम लगभग चार बजे अपनी बच्चियों को लेकर घर से निकली थी. ऐसी चर्चा है कि महिला की दो बेटियां थीं, इसलिए उसे ससुराल में काफी ताना सुनना पड़ता था. इसलिए मुमकिन है कि उसने आत्महत्या करने की नीयत से अपनी दोनों बच्चियां के साथ पुल से छलांग लगाई थी.

महिला ने पुलिस को बताया कि वो अपने भाइयों को राखी बांधने के लिए ससुराल डुमरांव से आमस जाने के लिए निकली थी. जब वो जीटी रोड पर पहुंची तो एक ऑटो चालक ने पहले उसे शेरघाटी पुल तक जाने और फिर वहां से फौरन लौटकर आमस ले जाने की बात कही. इससे वो उसके झांसे में आ गई और ऑटो में बैठ गई. ऑटो चालक जब शेरघाटी पुल के पास पहुंचा तो चार युवक और आ गए. उन्होंने मेरी दोनों बच्चियों को शेरघाटी पुल से मोरहर नदी में फेंक दिया और मेरा मुंह दबा दिया जिसके बाद मुझे होश नहीं रहा.

पुलिस पूरे मामले को संदेहास्पद मान कर जांच कर रही है.

Tags: Bihar News in hindi, Gaya news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर