लाइव टीवी

नीतीश के मंत्री का हाईटेक अंदाज, कार्यक्रम में नहीं पहुंच सके तो वीडियो कॉल से किया संबोधित
Gaya News in Hindi

ALEN LILY | News18 Bihar
Updated: February 11, 2020, 11:44 AM IST
नीतीश के मंत्री का हाईटेक अंदाज, कार्यक्रम में नहीं पहुंच सके तो वीडियो कॉल से किया संबोधित
वीडियो कल करते नीतीश कैबिनेट के मंत्री प्रेम कुमार

बिहार सरकार के कृषि और मत्स्य पालन मंत्री डॉ प्रेम कुमार गया में श्रीलंका के सीएम की अगुवाई के कारण इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके थे.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 11, 2020, 11:44 AM IST
  • Share this:
गया. बिहार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार (Minister Prem Kumar) का मंगलवार को अनोखा अंदाज देखने को मिला. मंत्री जी किसानों के लिए आयोजित कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके तो उन्होंने मोबाइल (Video Call) के जरिए ही किसानों को संबोधित किया. दरअसल सरकार द्वारा बिहार की राजधानी पटना के बामेति के सभागार में विश्व दलहन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

पटना के कार्यक्रम में होना था शामिल

इस कार्यक्रम में दलहनी फसलों के उत्पादन एवं उत्पादक को स्थाई एवं टिकाऊ रूप से बढ़ाने तथा इसकी खेती को प्रोत्साहित करने का उद्देश्य था. इस कार्यक्रम में बिहार सरकार के कृषि और मत्स्य पालन मंत्री डॉ प्रेम कुमार को शामिल होना था लेकिन सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा प्रेम कुमार को श्रीलंकाई प्रधानमंत्री की आगवानी करने के लिए ज्ञान की नगरी बोधगया में अपने प्रतिनिधित्व के रूप में भेज दिया गया जिस कारण मंत्री जी भारत सरकार द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग नहीं ले सके.

बगीचे में खड़े होकर मिलाया कॉल

मंत्री जी खुद कार्यक्रम में नहीं जा सके लेकिन उन्होंने कार्यक्रम में शामिल सभी किसानों को अपने अंदाज में सम्बोधित किया. कृषि मंत्री प्रेम कुमार कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके तो कार्यक्रम के निर्धारित समय के अनुसार बोधगया में ही एक गार्डन में खड़ा हो गए और मोबाइल फोन से वीडियो कॉल कर कार्यक्रम में आए हजारों की संख्या में किसान भाइयों को संबोधित किया और उनके अच्छे भविष्य की कामना करते हुए अपनी बातों को तमाम किसानों के सामने रखा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 11:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर