लाइव टीवी
Elec-widget

तेजस्वी यादव के बयान पर बोले बिहार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार- BJP ने नहीं दिया CM पद का ऑफर

Arun Chaurasia | News18 Bihar
Updated: November 25, 2019, 7:18 PM IST
तेजस्वी यादव के बयान पर बोले बिहार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार- BJP ने नहीं दिया CM पद का ऑफर
तेजस्वी यादव के बयान पर प्रेम कुमार ने लगाया मीडिया की सुर्खियों में रहने का आरोप.

बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के सीएम पद के ऑफर संबंधी बयान को भाजपा (BJP) नेता व कृषि मंत्री प्रेम कुमार (Agriculture Minister Prem Kumar) ने खारिज किया. तेजस्वी पर तथ्यहीन बयान देने का लगाया आरोप.

  • Share this:
गया. भाजपा से सीएम पद के ऑफर संबंधी तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के बयान को लेकर बिहार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार (Agriculture Minister Prem Kumar) ने निशाना साधा है. गया एयरपोर्ट पर पीएम नरेंद्र मोदी की आगवानी करने पहुंचे कृषि मंत्री ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तथ्यहीन बातें कर रहे हैं. भाजपा (BJP) लोकतांत्रिक पार्टी है और यहां सारा फैसला पार्टी फोरम पर होता है. प्रेम कुमार ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की बनाई प्रदेश समन्वय समिति के वे भी सदस्य हैं और इस समिति में आज तक तेजस्वी यादव को सीएम पद (Bihar CM) के ऑफर को लेकर कभी चर्चा नहीं हुई है.

बता दें कि विधानसभा में (Bihar Assembly) नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोमवार को यह बयान दिया कि उन्हें भी बिहार के सीएम की कुर्सी ऑफर की गई थी. तेजस्वी ने महाराष्ट्र प्रकरण पर मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि अगर हम लोग अपने सिद्धांतों से समझौता कर लिए होते तो आज प्रदेश में मुख्यमंत्री राजद का होता और डिप्टी सीएम सुशील मोदी होते.

राजद खात्मे की ओर
भाजपा नेता प्रेम कुमार ने तेजस्वी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य की जनता ने पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव पर काफी विश्वास किया था, मगर वे लोगों के विश्वास पर खरे नहीं उतरे. 15 साल के लालू-राबड़ी के कार्यकाल में राज्य के विकास की गति खत्म हो गई थी. लालू प्रसाद के जेल जाने के बाद राजद अब खत्म होने के कगार पर है, जिसका असर लोकसभा चुनाव में देखने को मिला था. इसलिए लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव इस तरह की तथ्यहीन बातें कर मीडिया की सुर्खियों में रहना चाहते हैं.

प्रेम कुमार ने कहा कि अब भाजपा बिहार में नंबर-वन की पार्टी है. जरूरत पड़ने पर वह अकेले भी चुनाव जीत सकती है, पर अभी वह गठबंधन धर्म का पालन करते हुए जदयू के साथ समन्वय से सरकार चला रही है.


झारखंड में जीत का दावा
झारखंड चुनाव की चर्चा करते हुए प्रेम कुमार ने कहा कि उन्होंने झारखंड के कई इलाकों का दौरा किया है. वहां रघुवर सरकार के पांच साल के काम की चर्चा हो रही है. झारंखड की जनता चाहती है कि डबल इंजन की सरकार उनके यहां चलती रहे और विकास का काम होता रहे, क्योंकि 5 साल में राज्य के साथ ही केंद्र सरकार ने भी झारखंड के विकास में काफी मदद की है.
Loading...

Bihar Agriculture Minister Prem Kumar Says- BJP does not offer CM Post for Tejashwi Yadav
गया एयरपोर्ट पर पीएम नरेंद्र मोदी की आगवानी करने पहुंचे थे कृषि मंत्री प्रेम कुमार.


उन्होंने कहा कि सोमवार से पीएम मोदी के चुनावी सभा शुरू हो जाने के बाद राज्य में भाजपा के पक्ष में लहर शुरू हो गई है और उन्हें उम्मीद है कि इस बार झारखंड में भाजपा अकेले दो-तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी. सरयू राय के मसले पर पार्टी का बचाव करते हुए प्रेम कुमार ने कहा कि भाजपा में पार्टी का निर्णय सर्वोपरि होता है. सरयू राय के जाने से पार्टी के प्रदर्शन पर असर नहीं पड़ेगा.

ये भी पढ़ें -

तेजस्वी यादव का खुलासा- मुझे भी ऑफर की गई थी बिहार के सीएम की कुर्सी

सुशील मोदी बोले- चोट है तो जख्म दिखाएं, विधान परिषद में कांग्रेस MLC उतारने लगे कपड़े

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 7:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...