सीएम पद पर मंत्री प्रेम कुमार बोले- समय आने पर संसदीय बोर्ड करेगा फैसला

बीजेपी (BJP) नेता ने कहा कि अभी विधानसभा चुनाव में काफी समय है, इसलिए सीएम चेहरा पर चर्चा करने का अभी कोई मतलब नहीं है.

News18 Bihar
Updated: September 11, 2019, 9:17 PM IST
सीएम पद पर मंत्री प्रेम कुमार बोले- समय आने पर संसदीय बोर्ड करेगा फैसला
बिहार सरकार के कृषि एवं पशुपालन मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ मंत्री प्रेम कुमार
News18 Bihar
Updated: September 11, 2019, 9:17 PM IST
पटना. बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में एनडीए (NDA) का चेहरा कौन होगा इसको लेकर लगातार बयानबाजी का सिलसिला जारी है. अब इसको लेकर बिहार बीजेपी (Bihar BJP) के भीतर भी घमासान शुरू हो गया है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को सीएम बनाए जाने की चर्चा के बीच बिहार सरकार के कृषि एवं पशुपालन मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ मंत्री प्रेम कुमार (Prem Kumar) ने कहा कि सीएम पद को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के साथ ही संसदीय बोर्ड समय आने पर फैसला करेगा.

बीजेपी नेता ने कहा कि अभी विधानसभा चुनाव में काफी समय है, इसलिए सीएम चेहरा पर चर्चा करने का अभी कोई मतलब नहीं है. अभी राज्य की जनता प्राकृतिक आपदा बाढ़ और सुखाड़ से परेशान है. सरकार अभी इनसे निपटने और किसानों को राहत देने के लिए दिन-रात काम कर रही है. चुनाव का समय आने पर सीएम चेहरा को लेकर चर्चा की जाएगी.

गौरतलब है कि 2014 में अबकी बार मोदी सरकार की सफलता के बाद 2015 के विधानसभा चुनाव में अबकी बार प्रेम सरकार का नारा समर्थकों ने दिया था और उस चुनाव में महागठबंधन को बहुमत मिलने के बाद प्रेम कुमार का कद पार्टी में काफी बढ़ गया था और नेता प्रतिपक्ष का पद नंदकिशोर यादव से छीनकर प्रेम कुमार को दिया गया था. इससे पहले, कई बार प्रेम कुमार बीजेपी में सबसे ज्यादा बार लगातार विधायक चुने जाने की बात कह खुद को सीएम पद का दावेदार परोक्ष रूप से बता चुके हैं.
(रिपोर्ट- अरुण चौरसिया)

ये भी पढ़ें-

सेक्स रैकेट केस: नाबालिग पीड़िता ने लिया RJD विधायक का नाम! हो सकते हैं अरेस्ट

KBC 11 का पहला करोड़पति बना बिहार का लाल, सनोज ने रचा इतिहास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 9:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...