Gaya News: 24 घंटे बाद होने वाली थी शादी, अचानक बाइक पर आए बदमाश और मार दी गोली


फिलहाल पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

फिलहाल पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

Gaya News: फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन कर रही है. अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. घटना किस कारण से हुई है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है.

  • Share this:

गया. गया में अपराधियों के हौसले बुलंद होते दिख रहे हैं. अपाचे सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने बुधवार को एक युवक को रोका और फिर उस पर गोली चला दी. युवक को दो गोली लगी हैं. इलाज के लिए उसे जयप्रकाश नारायण अस्पताल में लाया गया. डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. घायल युवक के साथ बाइक पर चाची भी बैठी हुई थी. घटना सुरंग बीघा और जगनबागी के बीच की घटना है. पहले से घात लगाए तीन अपराधियों ने कुछ पूछने के बहाना बनाकर उसे रोका, बाइक रोकते ही अपराधियों ने गौतम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. एक गोली गौतम के मुंह में जबकि दूसरा कंधे में लगी है. घायल युवक ने खुद मोबाइल से अपने दोस्त को जानकारी दी, जिसके बाद सभी लोग घटनास्थल पर पहुंचे और उसे अस्पताल पहुंचाया.

बता दें कि फतेहपुर थाना क्षेत्र के सुरंग बीघा गांव निवासी सुरेश पासवान के 22 वर्षीय पुत्र गौतम कुमार की तिलक बुधवार को होनी थी. इसलिए वह सामान की खरीदारी के लिए गांव के बाजार में गया था. देर शाम लौटने के दौरान अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी. फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन कर रही है और अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. घटना किस कारण से हुई है यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. इस मामले में दो तरफ एंगल जा रहा है. पहला तो प्रेम प्रसंग में युवक को गोली मारी गई है, वहीं दूसरी घटना लूटपाट के दौरान अपराधियों ने गोली मारे जाने की भी आशंका जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस दोनों एंगल से जांच कर रही है और अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

परिजन धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि गौतम अपनी चाची के साथ शादी के लिए कुछ सामान की खरीदारी के लिए गांव से बाहर बाजार गया हुआ था. रात में लौटने के समय बीच रास्ते में ब्लू रंग के अपाचे गाड़ी पर सवार तीन अपराधी पूर्व से घात लगाए हुए थे. युवकों ने उसे रास्ता पूछने के बहाने से रोका और फिर मारपीट शुरू कर दी. उसके बाद गौतम कुमार पर फायरिंग कर दी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज