लाइव टीवी

गया में बाइकर गैंग का कहर, पिस्टल का भय दिखाकर दो स्थानों पर 2- 2 लाख की लूट

News18 Bihar
Updated: November 8, 2019, 11:54 PM IST
गया में बाइकर गैंग का कहर, पिस्टल का भय दिखाकर दो स्थानों पर 2- 2 लाख की लूट
गया में बाइकर गैंग के कहर से आम लोगों में दहशत है.

बिहार (Bihar) के गया जिले (Gaya) में बाइकर गैंग (Biker Gang) की सक्रियता से आम लोगों का जीना दूभर हो गया है. बाइक सवार अपराधी आए दिन राहगीरों को लूट (Crime in Gaya) रहे हैं, लेकिन पुलिस सुस्त पड़ी है.

  • Share this:
गया. शहर में बाइक सवार अपराधियों की सक्रियता ने आम लोगों का जीना दूभर कर दिया है. बाइक सवार अपराधियों द्वारा आए दिन लूट-पाट की घटनाओं को अंजाम देने से गया जिले के लोगों में दहशत है. शुक्रवार को शहर के दो थाना क्षेत्रों में हुई 2-2 लाख रुपए लूट की दो घटनाओं से गया पुलिस की सुस्ती सामने आ गई है. शुक्रवार को शहर के सिविल लाइन थाना के दुर्गा बाड़ी में बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े पिस्टल के बल पर 2 लाख रुपए लूट लिए. दूसरी घटना कोतवाली थाना के पंचायतीया अखाड़ा में हुई. वहां भी अपराधियों ने 2 लाख रुपए लूट की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस अब दोनों मामलों की जांच में जुट गई है.

बहन की शादी का पैसा लूट लिया
सिविल लाइन थाना क्षेत्र के दुर्गा बाड़ी में बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने दिनदहाड़े पिस्टल के बल पर एक व्यक्ति से 2 लाख रुपए लूट लिए. जानकारी के अनुसार मोहसिन आलम अपनी बहन की शादी के लिए मानपुर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से 2 लाख रुपए निकाल कर शॉपिंग करने बाजार जा रहे थे. इसी बीच दुर्गा बाड़ी के पास बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल दिखाकर उनसे दो लाख रुपए लूट लिए. मोहसिन जब तक कुछ समझ पाते, इसके पहले ही अपराधी फरार हो गए. पीड़ित युवक ने बाद में पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी.

अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग

बाइक सवार अपराधियों की एक वारदात को अभी कुछ ही घंटे बीते थे कि गया शहर में दूसरी वारदात भी हो गई. कोतवाली थाना क्षेत्र के पंचायतीया अखाड़ा के पास बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक से भी पिस्टल के बल पर 2 लाख रुपए छीन लिए. युवक ने बताया कि वह जब तक कुछ समझ पाता, इसके पहले ही बाइक पर बैठे अपराधी रफूचक्कर हो गए. पीड़ितों ने स्थानीय थाने में आवेदन देकर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है. साथ ही पुलिस से लूटी गई रकम बरामद करने की भी मांग की है. पुलिस दोनों वारदातों के बाद आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

(रिपोर्ट - एलेन लिली)

ये भी पढ़ें -
Loading...

शर्मनाकः मौलाना और युवक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, गांव वाले पीड़िता के नवजात की कर रहे नीलामी

बिहार के सीमांचल इलाके में फेवरिट है यह नॉन-वेज डिश, बड़े चाव से खाते हैं इसे लोग

दरभंगा में छठ पूजा आयोजन के नाम पर हुआ अश्लील डांस, खूब गरजे तमंचे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 11:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...