Gaya News: हत्या करने आये बदमाशों से अकेले भिड़ी निहत्थी महिला, पटककर छीन ली पिस्टल

बिहार के गया में बदमाशों से पिस्टल छीनती महिला

Gaya Bravo Lady: बिहार के गया जिलें में हुई इस घटना के बाद महिला ने बदमाशों से छिनी गई पिस्टल को पुलिस के हवाले कर दिया है. जिस वक्त बदमाश हत्या की नियत से पहुंचे थे उस वक्त महिला खेत में काम कर रही थी.

  • Share this:
गया. बिहार में एक मर्दानी की जीती जागती तस्वीर देखने को मिली है. महिला ने हत्या की नियत से आए बदमाशों को न सिर्फ सबकर सिखाया बल्कि निहत्थी होने के बावजूद भी उनसे भिड़ गई और पटक कर पिस्टल को भी छीन ली. दरअसल महिला अपने खेत मे काम रही थी तभी उसका चचेरा ससुर पिस्टल लेकर आ पहुंचा और महिला समेत उसके पति की भी हत्या करने की कोशिश करने लगा लेकिन महिला ने हार नहीं मानी और समय रहते अपने चचेरे ससुर पर बाघिन बनकर टूट पड़ी. इस दौरान उसने कीचड़ से सने खेत में बदमाशों को पटखनी देकर पिस्टल छीन ली.

पूरा मामला बिहार के गया जिला के बोधगया थाना के दुबहल गांव का है. जानकारी के मुताबिक महिला का काफी दिनों से अपने ही परिवार के कुछ लोगों से जमीनी विवाद चल रहा था. इस बीच खेत में काम कर रही महिला पर चचेरे ससुर और उसके बेटो ने खुलेआम हाथ मे पिस्टल लेकर हमला किया और महिला समेत उसके पति की हत्या करने की कोशिश की लेकिन महिला ने अपनी जान की परवाह किये बगैर चचेरे ससुर और उसके बेटों को सबक सिखाया. महिला ने चचेरे ससुर से छीनी गई पिस्टल को बोधगया थाना को सौप दिया गया.

इस संदर्भ में पीड़ित महिला सरस्वती देवी ने बताया कि हम खेत मे काम रहे थे तभी मेरे चचेरे ससुर राम जतन यादव और अरविंद, धर्मेंद्र, विवेक, जय प्रकाश तथा बबलू हाथ मे पिस्टल लेकर आये और बोले कि जान से मार देंगे. इस दौरान मैं हिम्मत नहीं हारी और मैंने रामजतन यादव को पैर पकड़कर खेत मे पटक दिया और उसके हाथ से पिस्टल छीन ली. तभी मेरे पति और मेरे घर परिवार भी वहां आ गए. मौका मिलते ही रामजतन यादव और उसके बेटे किसी तरह से भाग निकले. पीड़िता ने यह भी बताया कि जब इसकी सूचना बोधगया थाना को दी गई तो थाना की पुलिस ने तीन से चार घंटे थाने में बैठा दिया उसके बाद भी कोई मामला नहीं लिया गया.

बदमाशों से छिनी पिस्टल को पुलिस को देने पहुंची महिला


फिर उसके बाद गया सिटी एसपी को सूचना दी तो फिर सिटी एसपी के कहने पर थाना में हमलोगों को बुलाया गया तब जाकर थाना के पुलिस ने मामला दर्ज किया. इस मामले में बोधगया थाना की पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए कार्रवाई करने की बात कही है और सभी आरोपियों की गिरफ्तारी का भी भरोसा दिलाया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.