लाइव टीवी

गया में PNB संचालक की हत्या के बाद सड़क जाम, मुआवजे की मांग

News18 Bihar
Updated: December 22, 2018, 12:29 PM IST
गया में PNB संचालक की हत्या के बाद सड़क जाम, मुआवजे की मांग
गया में कारोबारी का शव मिला

जानकारी के अनुसार पिंटू सिंह रात में सिमरी स्थित घर से कोलकाता के लिए निकले थे. घर से कुछ ही दूरी पर अपराधियों गोली माकर उनकी हत्या कर दी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 22, 2018, 12:29 PM IST
  • Share this:
गया में पीएनबी के सीएसपी संचालक पिंटू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना आमस थाना के सिमरी मोड़ के पास की है. वारदात से आक्रोशित लोगों ने जीटी रोड जाम कर दिया. प्रदर्शन कर रहे लोग अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी एवं मुआवजे की मांग कर ​रहे हैं.

जानकारी के अनुसार पिंटू सिंह रात में सिमरी स्थित घर से कोलकाता के लिए निकले थे. घर से कुछ ही दूरी पर अपराधियों  गोली माकर उनकी हत्या कर दी. हत्या का जानकारी मिलते ही सुबह से आस-पास के कई गांव के लोग घटना स्थल पर जुट गए और सड़क जाम कर दिया.

ये भी पढ़ें- बीजेपी के 5+1+1 ऑफर पर मानी LJP, NDA में सीट बंटवारे का आज होगा ऐलान

आमस थाना के साथ ही शेरघाटी के डीएसपी और कई अन्य थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है. हंगामा कर रहे लोग एसपी और डीएम को घटनास्थल पर बुलाने की मांग कर रहें हैं.

वहीं सड़क जाम से जीटी रोड पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी है और इस मार्ग से जाने वाले लोगों को काफी परेशान हो रही है. हंगामा कर रहे आक्रोशत लोग की राहगीर के साथ बदतमीजी भी कर रहें हैं.

रिपोर्ट- अरुण कुमार चौरसिया

ये भी पढ़ें-  पिता मेरे साथ हैं, तलाक लेने का फैसला अब भगवान भी नहीं बदल सकते: तेज प्रताप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 22, 2018, 12:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर