पुलिसिया दबिश के बाद सकुशल घर लौटा गया से अगवा व्यवसायी

व्यवसायी के परिजनों से अपहर्ताओं ने 50 लाख के फिरौती की मांग की थी. इस मामले में एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि मंगलवार से ही व्यवसायी की सकुशल रिहाई के लिए पुलिस लगातार काम कर रही थी.

Arun Chaurasia | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: January 13, 2018, 5:17 PM IST
पुलिसिया दबिश के बाद सकुशल घर लौटा गया से अगवा व्यवसायी
रिहा व्यवसायी
Arun Chaurasia | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: January 13, 2018, 5:17 PM IST
बिहार के गया से अगवा हुआ व्यवसायी सकुशल रिहा हो गया है. जिले के शेरघाटी थाना के गोपालपुर के पास से गल्ला व्यवसायी विनोद प्रसाद को अपराधियों ने अगवा कर लिया था. अपहर्ताओं ने बीती रात उन्हें डोभ-चतरा रोड पर रामहकमपुर गांव के पास छोड़ दिया.

इसके बाद वे अमारूत मटन मोड़ तक पैदल आये और फिर परिजनों को फोन करके बुलाया. अपहृत विनोद प्रसादने बताया कि उन्हें तीन बाइक के सहारे आये अपराधियों ने अगवा किया और आंख बांध करके पहाड़ पर ले गये.

व्यवसायी के परिजनों से अपहर्ताओं ने 50 लाख के फिरौती की मांग की थी. इस मामले में एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि मंगलवार से ही व्यवसायी की सकुशल रिहाई के लिए पुलिस लगातार काम कर रही थी.

पुलिसिया दबिश की ही नतीजा है कि व्यवसायी विनोद प्रसाद सकुशल घर पहुंच गयें हैं. एसएसपी के अनुसार शेरघाटी डीएसपी उपेन्द्र प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस ने गया एवं झरखंड के चतरा जिला में कई ठिकानों पर छापमारी की थी और अभी तक कुल 14 लोगों को पूछताछ के लिए डिटेन किया था इसमें से कई लोगों को अब जेल भेजा जा रहा है.

इस मामले में अगले एक दो दिन में कई और गिरफ्तारी होनी तय है जिसके लिए पुलिस प्रयासरत है.
Loading...

और भी देखें

Updated: October 18, 2018 11:06 PM ISTVIDEO : प्रजापति ईश्वरीय विश्वविद्यालय में चैतन्य देवियों की झांकियों के दर्शन को उमड़े श्रद्धालु
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर