Video: बाजार में ड्राइविंग सीख रहे युवक ने कई लोगों को कुचला, CCTV में कैद हुई घटना
Gaya News in Hindi

Video: बाजार में ड्राइविंग सीख रहे युवक ने कई लोगों को कुचला, CCTV में कैद हुई घटना
बिहार के गया में बेलगाम कार ने लोगों को कुचला

Car Accident: बिहार के गया में हुई इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने ड्राइवर की पिटाई की. दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2020, 11:56 AM IST
  • Share this:
गया. बिहार के गया (Gaya) में ड्राइविंग सीख रहे एक शख्स ने अपनी कार से कई लोगों को कुचल दिया. घटना जिला के शेरघाटी के गोला बाजार इलाके की है जो एक सीसीटीवी कैमरे (CCTV Footage) में कैद हो गई है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि भीड़-भाड़ वाले इलाके में कार ड्राइवर से अनियंत्रित हो गयी जिसकी वजह से कई लोग कार की चपेट मे आ गये और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायलों को स्थानीय अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने ड्राइवर के साथ ले मारपीट भी की. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है. जानकारी के अनुसार गोला बाजार का एक युवक हाल में ही झारखंड से संकेंड हैंड गाड़ी खरीद कर लाया था और वह बीच बाजार में ही ड्राइविंग की प्रैक्टिस कर रहा था इसी दौरान ये घटना हुई. आरोपी कार चालक और घायल होने वाले लोग स्थानीय और एक दूसरे के पड़ोसी हैं.

इस घटना केेेे बाद आक्रोशित लोगों नेे आरोपी ड्राइवर के साथ मारपीट की पर किसी ने पुलिस को इस घटना की सूचना नहीं दी. घटनास्थल के पास लगेे सीसीटीवी कैमरे में पूरा वाकया रिकॉर्ड हो गया और संबंधित दुकानदार ने सीसीटीवी वीडियो को वायरल कर दिया. इसके बाद मामलेे की सूचना पुलिस तक भी पहुंच गई. पुलिस घायल हुए लोगों से पूछताछ कर पूरे मामले की छानबीन करने की बात कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज