बिहार की पॉलीटिक्स में कोरोना की एंट्री, अब गया निगम के डिप्टी मेयर मिले संक्रमण के लक्षण
Gaya News in Hindi

बिहार की पॉलीटिक्स में कोरोना की एंट्री, अब गया निगम के डिप्टी मेयर मिले संक्रमण के लक्षण
गया के डिप्टी मेयर में कोरोना संक्रमण के लक्षण मिलने के बाद नगर निगम में हड़कंप मचा है. सांकेतिक फोटो.

बिहार (Bihar) में लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के करीबी दोस्त रघुवंश बाबू में कोविड-19 (Covid-19) संक्रमण की पुष्टि के बाद अब एक और नेता में कोरोना का संक्रमण के लक्षण मिले हैं.

  • Share this:
गया. बिहार (Bihar) में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी कमर कस ली है. सभी दल चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं. इसी बीच राज्य की पॉलिटिक्स में कोरोना वायरस (Corona Virus) की भी एंट्री हो गई है. बिहार में लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के करीबी दोस्त रघुवंश बाबू में कोविड-19 (Covid-19) संक्रमण की पुष्टि के बाद अब एक और नेता में कोरोना का संक्रमण के लक्षण मिले हैं. गया नगर निगम में डिप्टी मेयर में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है. लॉकडाउन में डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव ने कोरोना वायरस जैसे घातक वायरस से गयवासियों बचाने के लिए शहर में ड्रोन से सेनेटाइज कराया था, लेकिन अब खुद ही इसकी चपेट में आते दिख रहे हैं.

गया नगर निगम के डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव टुनेट मशीन की जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. डिप्टी मेयर मोहन के कोरोना संक्रमण के लक्षण पाए जाने के बाद गया नगर निगम के वार्ड पार्षदों, निगम कर्मी एवं कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है. बता दें कि डिप्टी मेयर मोहन कुछ दिन पूर्व ही पटना से गया आये थे, और वहां से आने के बाद वे सर्दी बुखार की चपेट में आ गए थे, जिसके बाद वे खुद टुनेट मशीन से जांच कराए. इस जांच में उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव निकली.

ये भी पढ़ें: Facebook पर विदेशी हसीनाओं से दोस्ती का शौक और ज्यादा पैसों की लालच में व्यापारी ने गवाए ₹70 लाख



खुद को किया होम क्वारंटाइन
डिप्टी मेयर के कोरोना संक्रमण के लक्षण मिलने के बाद सिविल सर्जन बृजेश कुमार सिंह ने डिप्टी मेयर के घर पर मगध मेडिकल स्थित आइसोलेशन वार्ड में भेजने के लिए एंबुलेंस भेजा गया,  लेकिन वह खुद को होम क्वारंटाइन किए जाने की बात कही, जिसके बाद एंबुलेंस वहां से वापस लौट गई. वही डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव की जांच का नमूना लिया गया है, जिसे पटना आरएमआरआई भेज दिया गया है, जहां से रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

निगम में खलबली
डिप्टी मेयर में कोरोना के लक्षण मिलने के बाद नगर निगम में खलबली मच गई है, डिप्टी मेयर कई बार नगर निगम सभागार में बैठक भी करते रहते हैं. 1 दिन पूर्व भी नगर निगम में सभी वार्ड पार्षदों के साथ बैठक किया था, जिसमें पार्षद एवं पार्षद प्रतिनिधि के साथ-साथ मेयर गणेश पासवान नगर आयुक्त सहित कई विभागों के कर्मचारी व अधिकारी शामिल थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading