बिहार: प्रेमिका से मिलने रात को घर में घुसा प्रेमी, पुलिस की एंट्री से हुई स्टोरी की हैप्पी इंडिंग

बिहार के गया स्थित थाना में हुई प्रेमी युगल की शादी

Gaya News: बिहार के गया जिले में हुई इस घटना में पुलिस की भूमिका काफी सकारात्मक रही. पुलिस ने दोनों परिवार के लोगों को काफी समझाया जिसके बाद बांड पेपर पर सिग्नेचर हुआ और युवक-युवती की शादी कराई गई.

  • Share this:
गया. बिहार के गया में रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने उसके घर जाना एक प्रेमी को खासा महंगा पड़ गया. मामला शहर के चंदौती थाना इलाके से जुड़ा है जहां हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद पुलिस की पहल पर प्रेमी युगल (Lover Couple) की थाना परिसर में स्थित मंदिर में शादी (Love Marriage) करा दी गई. थाना परिसर में हुई शादी की पूरे क्षेत्र में चर्चा हो रही है. इस शादी में थाना परिसर विवाह मंडप था और पुलिस वाले बाराती बने थे. चंदौती थानाध्यक्ष मोहन प्रसाद द्वारा प्रेम संबंध को शादी का मूर्त रूप दिलाया गया.

चंदौती थानान्तर्गत कुजाप गांव की प्रेमिका झुनी कुमारी का गुरुआ थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव में रहने वाले प्रेमी आशुतोष कुमार से पिछले चार वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों के बीच इस प्यार की शुरूआत कोचिंग के पढ़ने के दौरान हुई थी लेकिन इस प्रेम कहानी में युगल प्रेमी के परिवार वाले विलेन की भूमिका में थे. दोनों प्रेमी युगल प्यार में पागल हो चुके थे. अपना आपा खोकर झुनी के घर बीती रात प्रेमी आशुतोष पहुंच गया जहां रंगे हाथ प्रेमी युगल को लड़की के परिजनों ने पकड़ लिया और स्थानीय थाना चंदौती के पुलिस को सौंप दिया.

इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों की थाने में बुलाया. दोनो परिजनों को लाख समझाया गया, परन्तु कभी प्रेमिका को शादी करने के लिए मनाया जाएं तो प्रेमी राजी नहीं और प्रेमी राजी होए तो प्रेमिका शादी करने के लिए राजी नहीं हो रहे थे. थाना में दिन भर चले हाई वोल्टेज ड्रामा और थाने की अथक प्रयास के बाद परिवार वालों ने शादी के लिए रजामंदी जताई इसके बाद पंडित जो को बुलाया गया और दोनों प्रेमी युगल की शादी रचा दी गई. इस मौके पर दोनों पक्षों के परिजन उपस्थित रहे और नव दम्पती को आर्शीवाद भी दिया. थाने में हुई शादी समारोह में कुजाप पंचायत के ग्रामीण और मुखिया मौजूद थे. चंदौती थाने की पुलिस ने युवक और युवती पक्ष के परिजनों से इस दौरान बांड भी लिखवाया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.