• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • 13 दिन पहले जेल से रिहा हुआ था शामू, 5 लाख की रंगदारी नहीं मिली तो ठेकेदार को मारी गोली

13 दिन पहले जेल से रिहा हुआ था शामू, 5 लाख की रंगदारी नहीं मिली तो ठेकेदार को मारी गोली

पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

Gaya News: बिहार के गया में एक अपराधी ने जेल (Jail) से बाहर निकलते ही बड़ी वारदात को अंजाम दिया. रंगदारी नहीं मिलने पर आरोपी ने एक ठेकेदार को गोली मार दी. फिलहाल, पुलिस (Police) फरार अपराधी की तलाश कर रही है, 

  • Share this:

गया. बिहार के गया (Gaya) में अपराधी अब खुलेआम दिनदहाड़े किसी को भी गोली चलाने से नहीं हिचकते हैं, ताजा मामला शहर के रामपुर थाना क्षेत्र के चिरैयातार मोहल्ले का है जहां ठेकेदार सह कारोबारी संजीव कुमार को रंगदारी (Extortion) की मांग को लेकर दो गोली मारी गई. गंभीर हालत में संजीव को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. घायल संजीव के बयान पर बच्चू यादव के भतीजे शामू यादव के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज की है.

घायल संजीव कुमार में बताया कि बुधवार सुबह वे एपी कॉलोनी स्थित बच्चू यादव के मकान के बगल में कन्हाई साव के पौत्र अभिषेक कुमार का मकान बनवा रहे थे. उसी वक्त शामू यादव जो कि चिरैयाटांड़ का रहने वाला है, पिस्टल लेकर आया और कहा कि काम बंद करो और मकान मालिक से बात कराओ. अभिषेक से बात कराने के लिए मोबाइल निकाला ही था कि शामू यादव ने पिस्टल से गोली चला दिया. गोली गर्दन की बाएं तरफ लगी.

फरार आरोपी की तलाश में पुलिस

बताया जा रहा है कि रामपुर थाना के एपी कॉलोनी में गया के प्रसिद्ध जड़ी बूटी के व्यापारी कन्हाई सौ के पौत्र का नया मकान बन रहा था. मकान बनाने की ठेकेदारी संजीव कुमार ने ली थी. कई दिनों से अपराधी शामू यादव ठेकेदार संजीव से उसके मालिक से बात कराने के लिए बोला जा रहा था और 5 लाख की रंगदारी देने के लिए कहा रहा था. लेकिन ठेकेदार ने अपने मालिक को इस बात की जानकारी नहीं दी और न ही शामू से बात कराई.

ये भी पढ़ें: Jaipur News: न्याय में अब नहीं होगी देरी, जोधपुर और उदयपुर मेडिकल कॉलेज में भी होगा DNA टेस्ट

इस वजह से बुधवार को शामू यादव आया और ठेकेदार संजीव को गोली मार दी. आरोपी शामू यादव के बारे में बताया जा रहा है कि 13 दिन पहले ही वह रंगदारी मामले में जेल से छूटकर बाहर निकला था और एक बार फिर उसने बड़ी घटना को अंजाम दे दिया. वहीं सिटी एसपी राकेश कुमार ने कड़ा एक्शन लेते हुए आरोपी के घर पर छापेमारी की, लेकिन आरोपी शामू यादव घर से फरार था. उसके कई ठिकानों पर भी पुलिस द्वारा छापेमारी की गई. सिटी एसपी ने बताया कि जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी. साथ ही उनके साथ और भी कोई कई लोग थे. उनके बारे में भी जानकारी ली जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज