लाइव टीवी

गया में अपराधियों ने दिनदहाड़े फेंके बम, विस्फोट की घटना से दहशत में लोग

News18 Bihar
Updated: November 24, 2019, 4:18 PM IST
गया में अपराधियों ने दिनदहाड़े फेंके बम, विस्फोट की घटना से दहशत में लोग
गया में हुई बम विस्फोट की घटना के बाद मामले की जांच को जुटी पुलिस

गया (Gaya) में हुई इस घटना की सूचना मिलते ही सिटी डीएसपी (DSP) राजकुमार साह एवं सिविल लाइन की पुलिस (Police) मौके पर पहुंची. पुलिस स्थानीय इलाके की सीसीटीवी (CCTV) फुटेज खंगालने में जुट गई है

  • Share this:
गया. बिहार के गया (Gaya) में दिन के उजाले में अपराधियों ने एक-एक करके चार बम फेंके जिसमें दो बम घटनास्थल पर ही ब्लास्ट (Bomb Blast) कर गया. मामला गया (Gaya Town) शहर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के बहुआर चौरा इलाके की है जहां अपराधियों ने ताबड़तोड़ चार बम फेंका. बम फटने से इलाके में दहशत फैल गया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. इस दौरान पुलिस ने दो बमों को अपने कब्जे में लेकर पानी की बाल्टी में डाल कर रख दिया और उसे निष्क्रिय करने में जुट गई है.

बाइक पर सवार थे अपराधी

जानकारी के मुताबिक दोपहर में बाइक सवार पांच-छह की संख्या में रहे अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बाद इलाके में तनाव व्याप्त है और लोग दहशत के साए में हैं. स्थानीय दुकानदार ने बताया कि मेरे सामने ही दुकान में अपराधियों ने दो बम फेंका जिसके बाद हमलोगों ने अपराधियों का कुछ देर तक पीछा किया तो अपराधियों ने फिर से बम फेंका.

विवाद की आशंका

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि बगल की दुकान को लेकर किसी से विवाद चल रहा था. आशंका जताई जा रही है कि विवाद के कारण ही अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए बम फेंका है. घटना की सूचना मिलते ही सिटी डीएसपी राजकुमार साह एवं सिविल लाइन की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस स्थानीय इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है और ये पता करने की कोशिश कर रही है कि अपराधियों ने किस मकसद से ताबड़तोड़ बम धमाके किए हैं.

इनपुट- एलेन लिली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 4:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर