सास का श्राद्धकर्म कर ससुराल से घर लौट रह था व्यवसायी, रास्ते में अपराधियों ने कनपटी में मार दी गोली

पिता-पुत्र की मौके बाद से ही पूरे गांव में मातम का माहौल है. (सांकेतिक फोटो)
पिता-पुत्र की मौके बाद से ही पूरे गांव में मातम का माहौल है. (सांकेतिक फोटो)

इस घटना की सूचना के बाद पुलिस की टीम एएनएमसीएच पहुंचकर शुभम समेत परिवार के अन्य सदस्य से पुछताछ की है और जल्द ही आरोपी की शिनाख्त कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

  • Share this:
गया. बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम देते हुए व्यवसायी सुरेश साव की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना गुरूआ थाना के बेलौटी मोड़ के पास गुरुवार की शाम की है. मृतक सुरेश साव अपने बेटे के साथ गुरूआ के बेलौटी स्थित सुसराल में सास के श्राद्धकर्म में शामिल होकर वापस लौट रहा था. वह स्कूटी से बेटे क साथ रामपुर स्थित घर लौट रहे थे तभी बाइक सवार दो अपराधियों ने उनका पीछा किया और पिता-पुत्र को बेलौटी मोड़ के पास स्कूटी के पीछे बैठे पिता सुरेश साव की कनपटी में गोली मार दी.

गोलीबारी की घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी. बेटा शुभम स्थानीय लोगों के सहयोग से अपने पिता को ऑटो से गया के एएनएमसीएच लेकर पहुंचा, पर अस्पताल के डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतक सुरेश साव रामपुर थाना के रामपुर मुहल्ला के निवासी था.

मृतक सुरेश साहू के बेटे शुभम ने बताया कि उनके पिता रामपुर में हार्डवेयर की दुकान चलाते हैं और वे तीनों भाई अपने पिता का व्यवसाय में सहयोग करते थे. इस घटना में शुभम ने अपने परिजनों की हत्या में संलिप्तता की आशंका जताई.



शुभम की मानें तो कुछ दिन पहले ही उनका पारिवारिक विवाद हुआ था हालांकि इस संबंध में उसने किसी का नाम मीडिया के समक्ष नहीं बताया. वहीं इस घटना की सूचना के बाद पुलिस की टीम एएनएमसीएच पहुंचकर शुभम समेत परिवार के अन्य सदस्य से पुछताछ की है और जल्द ही आरोपी की शिनाख्त कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है.
इनपुट- अरुण कुमार चौरसिया

ये भी पढ़ें


'नीतीश की लाठी सिर्फ शरीर पर ही नहीं पड़ती, दिमाग की बत्ती भी खोल देती है'




बिहार के कई जिलों में बारिश, ओलावृष्टि और वज्रपात की संभावना, देखें शहरों के नाम


 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज