लाइव टीवी

ATM काटकर 25 लाख की चोरी कर ले गए बदमाश, CCTV भी तोड़ डाले
Gaya News in Hindi

Arun Chaurasia | News18 Bihar
Updated: February 8, 2020, 2:09 PM IST
ATM काटकर 25 लाख की चोरी कर ले गए बदमाश, CCTV भी तोड़ डाले
गया में एटीएम काटकर 25 लाख की चोरी

गया-डोभी एनएच-83 के दोमुहान मोड़ के पास यह एटीएम 2013 में स्थापित की गयी थी, पर अभी तक यहां किसी तरह की घटना नहीं हुई थी. लेकिन, इतनी बड़ी राशि की चोरी होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने इस घटना को गंभीरता से लिया है.

  • Share this:
गया. बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया है. इस बार बदमाशों ने एटीएम काटकर 25 लाख की चोरी की है. घटना बोधगया थाना के दोमुहान मोड़ के पास कृष्ण कन्हैया मार्केट में लगे एसबीआई बैंक के एटीएम मशीन में हुई है. अपराधियों ने एटीएम मशीन में लगे दो सीसीटीवी कैमरा को भी तोड़ दिया है. इस घटना ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था और गश्ती पर भी सवाल खड़ा कर दिया है क्योंकि घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर बोधगया ट्राफिक थाना का कार्यालय है जहां 24 घंटे पुलिस के अधिकारी तैनात रहते हैं.

सूचना मिलते ही बोधगया थाना की पुलिस के साथ ही डीएसपी और एसएसपी राजीव मिश्रा मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी है. एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि आस-पास के सीटीटीवी की जांच की जा रही है और एफएसएल की टीम को भी यहां बुलाया गया है ताकि अपराधियों की शिनाख्त हो सके.

बता दें कि गया-डोभी एनएच-83 के दोमुहान मोड़ के पास यह एटीएम 2013 में स्थापित की गयी थी, पर अभी तक यहां किसी तरह की घटना नहीं हुई थी. लेकिन, इतनी बड़ी राशि की चोरी होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने इस घटना को गंभीरता से लिया है.

बहरहाल मौके पर पहुंचे एसएसपी राजीव मिश्रा ने स्थानीय डीएसपी और थानाध्यक्ष के निर्देश दिया है कि पुलिस आस-पास की दुकानों में लगाये गये सीसीटीवी और आस-पास लगे नगर पंचायत के सीसीटीवी को खंगाले ताकि अपराधियों का कुछ सुराग उसे मिल सके.

बहरहाल, ट्रैफिक थाना से कुछ ही दूरी पर हुई इस घटना से स्थानीय दुकानदार भी आश्चर्यचकित और डरे हुए हैंं. उन्होंने अधिकारियों से इस घटना के अपराधियों की धड़-पकड़ के साथ ही पुलिस की गश्ती व्यवस्था तेज करने की मांग की है.

दरअसल यह क्षेत्र एनएच से सटा हुआ है जहां रात भर गाड़ियां चलती रहती है और एटीएम के बाद उनके दुकानों को भी निशाना बनाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 2:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर