बोधगया की नई ट्रैफिक नीति के विरोध में सीएम से मिला शिष्टमंडल

विधायक के आग्रह पर सीएम ने 32 करोड़ की लागत से मुहाने नदी पर जल्द ही पुल बनाने का भी आश्वासन दिया.

Arun Chaurasia | News18 Bihar
Updated: April 17, 2018, 2:25 PM IST
बोधगया की नई ट्रैफिक नीति के विरोध में सीएम से मिला शिष्टमंडल
सीएम से मुलाकात करता शिष्टमंडल
Arun Chaurasia | News18 Bihar
Updated: April 17, 2018, 2:25 PM IST
बोधगया में नई ट्रैफिक नीति की विरोध का मामला अब सीएम नीतीश कुमार तक पहुंच गया है. इस सिलसिले में बोधगया के राजद विधायक कुमार सर्वजीत और बोधगया होटल एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने सीएम ने नीतीश कुमार से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा जिसमें नई ट्रैफिक नीति से स्थानीय लोगों और व्यवसायियों को हो रही परेशानी से अवगत कराया गया है.

सीएम ने महाबोधि की सुरक्षा के मद्देनजर नई ट्रैफिक नीति लागू करने की बात कहते हुए वहां के स्थानीय लोगों और व्यवसायियों की समस्या को दूर करने का लिए जिला प्रशासन को निर्देश दिया. विधायक के आग्रह पर सीएम ने 32 करोड़ की लागत से मुहाने नदी पर जल्द ही पुल बनाने का भी आश्वासन दिया.

इस पुल के बन जाने से ढुगेंशवरी से वजीरगंज होतें हुए राजगीर जाने का रास्ता सुगम हो जायेगा. गौरतलब है कि 19 जनवरी को बोधगया में बम मिलने के बाद 20 फरवरी से जिला प्रशासन ने बोधगया में नई ट्रैफिक नीति लागू की है जिसका स्थानीय लोग और व्यवसायी लगातार विरोध कर रहें हैं.

इसके लिए इनलोगों ने कई बार बंद भी बुलाया है जिसमें जिला पुलिस द्वारा इन पर मामला भी दर्ज किया गया है. इस प्रकरण को लेकर पुलिस प्रशासन के प्रति स्थानीय लोगों में खास रोष है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर