बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की तारीफ में इस डॉक्टर ने बनाया स्केच, बोले- वो हमसे भी बड़े कोरोना वारियर
Gaya News in Hindi

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की तारीफ में इस डॉक्टर ने बनाया स्केच, बोले- वो हमसे भी बड़े कोरोना वारियर
अभिनेता सोनू सूद का स्केच बनाते गया के डॉक्टर

गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के डॉक्टर प्रदीप विनायक मिनटों में किसी की तस्वीर उतार देते हैं. हाल में ही उनकी अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर की बनाई गई तस्वीर खूब वायरल हुई थी.

  • Share this:
गया. लॉकडाउन 4.0 (Lockdown 4.0) के दौरान मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनको अपने घरों में भेजने के लिए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) रियल सुपरस्टार की तरह सामने आए हैं. बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद मजदूरों को घर भेजने में उनकी मदद कर रहे हैं और कई बसों से प्रवासी मजदूरों को उनको घर को भेजा है. अभिनेता सोनू सूद के इस काम की तारीफ पूरे देश में हो रही है और हर कोई इस अभिनेता की अपने अंदाज में तारीफ कर रहा है.

ANMCH में पोस्टेड हैं डॉक्टर

इस कड़ी में गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के डॉक्टर प्रदीप विनायक ने भी उनकी तस्वीर बनाकर की प्रशंसा की है. डॉ. प्रदीप विनायक का वीडियो भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. दरअसल बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन में मजदूरों और जरूरतमंदों के लिए मसीहा साबित हो रहे हैं. उन्होंने अब तक हजारों मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में काफी मदद की है इतना ही नहीं उन्होंने मजदूरों के खाने-पीने का भी बखूबी इंतजाम किया है जिसके बाद अभिनेता की चारों तरफ तारीफ हो रही हैं.



सोनू को किया सैल्यूट



अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के जूनियर डॉक्टर ने सोनू सूद के नेक कामों को लेकर फुर्सत के क्षणों में उनकी स्केच बनाई है. स्केच बनाते हुए डॉ प्रदीप का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. जूनियर डॉक्टर प्रदीप विनायक ने बताते हैं कि कोरोना महामारी में कोरोना वारियर्स दिन रात काम कर रहे हैं. मैं खुद मगध मेडिकल अस्पताल में कार्यरत हूं, लेकिन हमसे ज्यादा अभिनेता सोनू सूद काम कर रहे हैं. हम सभी उनको सैल्यूट करते हैं उन्होंने लोगों से इस काम में सोनू सूद की मदद करने की अपील की है.

स्केचिंग के लिए मशहूर हैं डॉक्टर प्रदीप

डॉ प्रदीप विनायक ने बताया कि इस लॉकडॉउन के विपरीत स्थिति में भी डॉक्टर, सफाई कर्मचारी, मीडियाकर्मी हिम्मत उठाकर के लोगों की सेवा कर रहे हैं उसी तरह फिल्म अभिनेता भी पीछे नहीं हैं. लोगों ने आपदा और संकट की इस घड़ी में एकता और इंसानियत को दिखाया है कि किस तरह से जो लोग परेशान हैं उनकी मदद की जाए. डॉक्टर ने सोनून का आभार प्रकट करते हुए और धन्यवाद देते हुए कहा कि मैं उनका एक स्केच बनाया हूं. दरअसल गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के डॉक्टर प्रदीप विनायक मिनटों में किसी की तस्वीर उतार देते हैं. हाल में ही उनकी अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर की बनाई गई तस्वीर खूब वायरल हुई थी.

ये भी पढ़ें- गैर मर्द के साथ संबंध बना रही थी महिला, बेटे ने देखा तो करवा दी हत्‍या

ये भी पढ़ें- Lockdown 5.0: कल से दानापुर रेल मंडल से चलेंगी ये ट्रेनें, देखें पूरी लिस्‍ट और शेड्यूल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading