नशे में धुत युवक ने 8 साल की बच्ची से किया रेप, डॉक्टरों ने पीड़िता को गया किया रेफर
Gaya News in Hindi

नशे में धुत युवक ने 8 साल की बच्ची से किया रेप, डॉक्टरों ने पीड़िता को गया किया रेफर
शराब के नशे में धुत आरोपी युवक.

पीड़िता और आरोपी वजीरंगज थाना (Wazirangaj Police Station) क्षेत्र के एक ही गांव के रहने वाले हैं. वहीं, आरोपी युवक को भी कोविड-19 जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है.

  • Share this:
गया. बिहार के गया (Gaya) जिले में नशे में धुत एक युवक ने 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्मा (Rape) की घटना को अंजाम दिया है. पहले उसने बच्ची को बहला- फुसला कर गांव से बाहर ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म कर भागने लगा. बच्ची को खून से लथपथ अवस्था में छोड़कर भागते हुए आरोपी युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. सूचना के बाद फतेहपुर पुलिस (Fatehpur Police) मौके पर पहुंची और बच्ची को अस्पताल भेजा गया. वहीं आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता और आरोपी वजीरंगज थाना क्षेत्र के एक ही गांव के रहने वाले हैं. आरोपी ने बच्ची को फुसलाकर कई किलोमीटर दूर फतेहपुर थाना के पहाड़पुर ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. बच्ची के द्वारा नाम पता बताये जाने पर उसके मात-पिता की सूचना दी गयी. पीड़िता के पिता ने बताया कि उसके गांव का ही एक युवक उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर रविवार की सुबह ले गया. इस बीच वे अपनी बेटी की खोजबीन कर रहे थे और दोपहार बाद उसे अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म की सूचना मिली है. इस घटना के बाद मां एवं अन्य परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है. वे आरोपी को फांसी दिलाने की मांग कर रहें हैं.

डॉक्टरों ने बच्ची को गया के प्रभावती हॉस्पिटल रेफर कर दिया
वहीं फतेहपुर थानाध्यक्ष अबुजर हुसैन अंसारी ने बताया कि पहाड़पुर के ग्रामीणों ने एक आठ साल की बच्ची को खून से लथपथ देखा जिसके बाद हमें फोन आया. इसके बाद पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, पीड़ित बच्ची को फतेहपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार करने बाद डॉक्टरों ने बच्ची को गया के प्रभावती हॉस्पिटल रेफर कर दिया. वहीं, आरोपी युवक को भी कोविड-19 जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है. वहां से आने के बाद उसे जेल भेजा जायेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading