गोली की आवाज सुनकर टूटी गांववालों की नींद देखा तो घर के बाहर पड़ा थी किसान की लाश

पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में हत्या की वजह जमीन विवाद बतायी जा रही है

News18 Bihar
Updated: June 13, 2019, 12:41 PM IST
गोली की आवाज सुनकर टूटी गांववालों की नींद देखा तो घर के बाहर पड़ा थी किसान की लाश
गया में किसान की हत्या (सांकेतिक चित्र)
News18 Bihar
Updated: June 13, 2019, 12:41 PM IST
बिहार के गया में अपराधियों ने एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी. मामला खिजरसराय थाना के सरवहदा ओपी के कोहबारा गांव का है. घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब किसान घर के बाहर सो रहा था. मामले की जानकारी मिलते ही सरवदहा ओपी एवं खिजसराय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुटी.

कनपटी में मारी गोली



जानकारी के अनुसार कोहबारा गांव के बुजुर्ग किसान विद्यानंद यादव खाना खाकर घर के बाहर सो रहे थे इसी दौरान अचानक अहले सुबह कुछ लोग हथियार के साथ आये और सो रहे विद्यानंद के कनपटी में गोली मार दी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. गोली की आवाज सुनकर परिवार और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तब तक अपराधी भागने में सफल रहा. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मामले की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय डीएसपी भी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की.

हत्या की वजह जमीनी विवाद

पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में हत्या की वजह जमीन विवाद बतायी जा रही है क्योंकि जमीन को लेकर पड़ोस के गांव के लोगों से कई बार विवाद हुआ था और उन लोगों ने गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दे रखी थी. पुलिस के सामने लोगों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए आरोपी के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए नामजद बनाये जा रहे आरोपी के खिलाफ शीघ्र ​कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

रिपोर्ट- अरूण चौरसिया
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...