Assembly Banner 2021

शराब माफिया से कमीशन मांगकर बुरे फंसे दारोगा जी, SSP के आदेश पर FIR दर्ज

गया का पुलिस स्टेशन

गया का पुलिस स्टेशन

गया (Gaya) के एसएसपी (SSP) ने बताया कि कोरोना लॉकडाउन (Corona Lockdown) को ध्यान में रखते हुए सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्माद फैलाने के आरोप में भी दो लोगों के खिलाफ कोतवाली थाना में मामला (FIR) दर्ज किया गया है,

  • Share this:
गया. विष्णुपद थाना से जुड़े पुलिसकर्मियों का वीडियो और ऑडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल  (Viral Video) होने के बाद एसएसपी (SSP) राजीव मिश्रा ने संज्ञान लेते हुए कार्रवाई का निर्देश दिया है. इस मामले में विष्णुपद थाने में तैनात दरोगा केके सिंह और एक शराब माफिया मंगल के खिलाफ प्राथमिकी (FIR) दर्ज की गई है. शराब माफिया मंगल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमें वह मोबाइल के जरिए विष्णुपद थाना के दरोगा केके सिंह से बात कर रहा था और लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से शराब की बिक्री नहीं होने के एवज में मासिक राशि देने में खुद को असक्षम बता रहा था.

वायरल हो रहा था वीडियो

लॉकडाउन में थोड़ी सी छूट मिलने पर मंगल ने शराब बेचने की अनुमति मांगते हुए दरोगा से उसके इलाके में पुलिसकर्मियों को नहीं भेजने का आग्रह किया था, जिसपर दरोगा केके सिंह ने हामी भरी थी. इस वीडियो के वायरल होने के बाद एसएसपी ने प्रथम दृष्टया आपराधिक मामला की बात स्वीकार करते हुए दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश विष्णुपद थानाध्यक्ष को दिया है.



ऑडियो क्लिप मामले में भी कार्रवाई
दूसरा मामला एक ऑडियो क्लिप वायरल होने से जुड़ा है. इस मामले में डेल्हा थाना के निजी ड्राइवर भोला के खिलाफ भी मामला दर्ज करने का निर्देश थानाध्यक्ष को दिया है. आरोपी भोला पर थानाध्यक्ष के नाम पर बालू मफिया से पैसा वसूली से संबंधित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस संबंध में बालू माफिया और थाना के एसपीओ के बीच बातचीत का रिकार्ड वायरल हुआ था. इसके साथ ही एक दूसरे ऑडियो में आरोपी भोला और विनय नामक व्यक्ति के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें तीन हजार रुपया लेने के बाद भी बाइक छोड़ने में मदद करने के आश्वासन को पूरा नहीं करने का आरोप लगाया गया था.

सोशल मीडिया पर भी नजर

इस ऑडियो के वायरल होने के बाद एसएसपी के निर्देश पर भोला के खिलाफ डेल्हा थाना में मामला दर्ज किया गया है. इसके साथ ही एसएसपी ने बताया कि सोशल मीडिया पर उन्माद फैलाने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ कोतवाली थाना में मामला दर्ज किया गया है, जबकि फेसबुक पेज पर गलत खबर प्रकाशित करने वाले एडमिन के खिलाफ सिविल लाइन थाना में एफआईआर दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें- जहानाबाद मछली पार्टी- SDPO के बाद अब CO पर भी गिरी गाज, सरकार ने किया सस्पेंड

ये भी पढ़ें- 25 दिन से इस मुस्लिम परिवार ने चार हिंदुओं को अपने घर में दे रखी है पनाह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज