Home /News /bihar /

बच्चों की लड़ाई में भिड़े अभिभावक, गोली चलने से 3 घायल

बच्चों की लड़ाई में भिड़े अभिभावक, गोली चलने से 3 घायल

गोलीबारी में तीन घायल

गोलीबारी में तीन घायल

मामला जिले के चाकन्द थाना क्षेत्र के बहादुर बिगहा गांव का है. दोनों बच्चे इसी गांव के रहने वाले हैं. दरअसल, एक लड़का खेत में घास काट कर घर ला रहा था. वहीं, दूसरा बच्चा भैंस चारा रहा था. भैंस चारा रहे लड़के ने दूसरे बच्चे के घास की टोकरी गिरा दी.

अधिक पढ़ें ...
    बिहार के गया जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. जहां दो बच्चों की लड़ाई में अभिभावक कूद गए. इसके बाद दोनों तरफ से जमकर गोलीबारी हुई. इस घटना में तीन लोग घायल हुए हैं. तीनों को गया स्थित अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के चाकन्द थाना क्षेत्र के बहादुर बिगहा गांव का है. दोनों बच्चे इसी गांव के रहने वाले हैं. दरअसल, एक लड़का खेत में घास काट कर घर ला रहा था. वहीं, दूसरा बच्चा भैंस चारा रहा था. भैंस चारा रहे लड़के ने दूसरे बच्चे के घास की टोकरी गिरा दी. इसके बाद पीड़ित बच्चे ने भैंस को मार दी, इतने में भैंस भड़क गई और लड़के को मार दिया. इससे उसका एक हाथ टूट गया.

    ये भी पढ़ें- बदमाशों ने आभूषण व्‍यापारी के बेटे का किया अपहरण

    इसके बाद दोनों पक्ष के अभिभावक आपस में भिड़ गए. भैंस चारा रहे बच्चे के परिजनों ने पीड़ित बच्चे के घर पर धावा बोला दिया और मारपीट करने लगे. वहीं, इस दौरान दोनों तरफ से फायरिंग भी की गई, इसमे एक महिला और दो पुरूष घायल हो गए. तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में पुलिस ने अभी तक किसी दोषी को गिरफ्तार नहीं किया है.

    ये भी पढ़ें- बिहार के कोर्ट कैंपस में शूटआउट की कोशिश नाकाम, हथियार समेत पकड़ा गया शूटर

    Tags: Bihar News, Crime in Rajasthan, Gaya news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर