लाइव टीवी

नशे में धुत आयोजकों ने ऑर्केस्ट्रा में चलाई गोली, एक बच्चे की मौत

News18 Bihar
Updated: October 29, 2019, 11:55 AM IST
नशे में धुत आयोजकों ने ऑर्केस्ट्रा में चलाई गोली, एक बच्चे की मौत
घटना बिहार के गया जिले की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार (Bihar) के गया (Gaya) जिले में ऑर्केस्ट्रा (Orchestra) में हुई गोलीबारी (Firing) से एक 12 वर्षीय बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद से गांव में काफी तनाव का माहौल है.

  • Share this:
गया. बिहार (Bihar) के गया (Gaya) जिले में ऑर्केस्ट्रा (Orchestra) में हुई गोलीबारी (Firing) से एक 12 वर्षीय बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद से गांव में काफी तनाव का माहौल है. जिला प्रशासन ने इलाके में पुलिस (Police) की तैनाती कर दी है और पुलिस की टीम गांव में कैंप भी कर रही है. घटना जिले के मेडिकल थाना अंतर्गत पड़ने वाले गांव गोपीबिघा की है. गोलीबारी में शामिल आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना के बाद वे मौके से फरार हो गए.

बच्चे के स्टेज पर जाने से नाराज हो गए दबंग
मिली जानकारी के अनुसार मेडिकल थाना के गोपीबिघा में दबंगों ने बीती रात ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया था. इसे देखने के लिए वहां मौजूद लोगों में कई शराब के नशे में थे. कार्यक्रम के दौरान एक 12 बर्षीय बच्चा स्टेज पर चढ़ गया. सिर्फ इसी बात से नशे में घुत दंबंग नाराज गो घए और बच्चे पर गोली चला दी. घटना में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने दिया कार्रवाई का भरोसा

बच्चे की मौत के बाद परिवार वाले पुलिस थाना पहुंचे और मामला दर्ज कराया. पीड़ित परिवार की मांग है कि आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. इसी मांग के साथ परिजनों के साथ गांव वालों ने हंगामा भी किया. वहीं मौके पर मेडिकल थाना के साथ ही विधि व्यवस्था डीएसपी सुजीत कुमार भी मौके पर पहुंचे और आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी के साथ ही सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया. इसके बाद पीड़ित परिवार के लोग शांत हुए. हालांकि तनाव को देखते हुए गांव में अभी भी पुलिस मौजूद है.

ये भी पढ़ें-

संतान की चाह में काली पूजा पर चाचा ने भतीजे की दी बलि, तांत्रिक ने दी थी सलाह
Loading...

छठ महापर्व के लिए 100 साल से मुस्लिम परिवार बना रहे हैं महत्वपूर्ण सामग्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 11:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...