Home /News /bihar /

बिहार: मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे लोगों को डीजे बजाने से रोका, तो थानेदार को मार दी गोली

बिहार: मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे लोगों को डीजे बजाने से रोका, तो थानेदार को मार दी गोली

घायल थानेदार का मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है.

घायल थानेदार का मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Gaya News: एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि टनकुप्पा थानाध्यक्ष अजय कुमार गश्ती में थे. इसी दौरान बरतारा बाजार में मां लक्ष्मी की प्रतिमा का विसर्जन कर लोग डीजे बजाते हुए लौट रहे थे. पुलिस के द्वारा डीजे बजाने से मना करने पर लोगों ने पुलिस पर रोड़े - पत्थर चलाना शुरू कर दिया. बाद में अंधेरा का फायदा उठाकर किसी ने थानाध्यक्ष को गोली मार दी.

अधिक पढ़ें ...

गया. बिहार के गया जिले के टनकुप्पा थाना क्षेत्र के बरतारा बाजार में शनिवार शाम को गोली लगने से टनकुप्पा थानाध्यक्ष अजय कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गए. उनके साथ सैप के जवान कृष्णदेव शर्मा को भी माथे पर गंभीर चोट लगी. थानाध्यक्ष को पीएचसी में प्राथमिक इलाज देने के बाद मेडिकल काॉलेज रेफर कर दिया गया. सैप जवान का इलाज पीएचसी में चल रहा है.

घायल थानाध्यक्ष से मिलने के लिए एसएसपी आदित्य कुमार मगध मेडिकल अस्पताल पहुंचे और उनका हालचाल लिया. जानकारी के मुताबिक मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे लोगों के द्वारा तेज गति में डीजे बजाया जा रहा था. थानाध्यक्ष ने डीजे बजाने से मना किया तो पहले लोगों ने रोड़े बाजी शुरू कर दी. उसके बाद भीड़ में से कुछ अपराधिक तत्वों ने गोली चला दी. एक गोली थानाध्यक्ष अजय कुमार के पैर में गोली लगी.

एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि टनकुप्पा थानाध्यक्ष अजय कुमार गश्ती में थे. इसी दौरान बरतारा बाजार में मां लक्ष्मी की प्रतिमा का विसर्जन कर लोग डीजे बजाते हुए लौट रहे थे. पुलिस के द्वारा डीजे बजाने से मना करने पर लोगों ने पुलिस पर रोड़े – पत्थर चलाना शुरू कर दिया. बाद में अंधेरा का फायदा उठाकर किसी ने थानाध्यक्ष को गोली मार दी.

एसएसपी ने बताया कि कुछ लोगों को चिन्हित किया गया है. उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. घायल थानाप्रभारी फिलहाल खतरे से बाहर है. मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के अधीक्षक पीके अग्रवाल ने बताया कि थानाध्यक्ष खतरे से बाहर है. उनके पैर में गोली लगी है. इलाज किया जा रहा है.

Tags: Bihar News, Gaya news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर