JDU के नए स्लोगन पर उदय नारायण चौधरी ने साधा निशाना, कही ये बात

News18 Bihar
Updated: September 3, 2019, 6:09 PM IST
JDU के नए स्लोगन पर उदय नारायण चौधरी ने साधा निशाना, कही ये बात
उदय नारायण चौधरी ने कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था बदहाल है और सरकार स्लोगन तैयार करने में लगी हुई है.

गया में मीडिया से बात करते हुए उदय नारायण चौधरी ने कहा कि अमित शाह और बीजेपी के डर से नीतीश कुमार स्लोगन बदलवा रहे हैं.

  • Share this:
गया. 'क्यूं करें विचार, ठीके तो है नीतीश कुमार' (Kyu Karein Vichaar, Theeke Toh Hain Nitish Kumar), यह स्लोगन बिहार (Bihar) में इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर जेडीयू (JDU) द्वारा बनाए गए नए स्लोगन को लेकर बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी (Uday Narayan Choudhary) ने निशाना साधा है.

राज्य में कानून-व्यवस्था बदहाल 
गया में मीडिया से बात करते हुए उदय नारायण चौधरी ने कहा कि अमित शाह और बीजेपी के डर से नीतीश कुमार स्लोगन बदलवा रहे हैं. राज्य में कानून-व्यवस्था बदहाल है और सरकार स्लोगन तैयार करने में लगी हुई है. राज्य में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि रविवार को गया के जिस रास्ते से नीतीश कुमार का काफिला गुजरा था, उनके जाने के कुछ घंटे बाद अपराधियों ने साईड नहीं देने पर ऑटो ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद पुलिस अपराधी को पकड़ नहीं पाई है जिसके विरोध में ऑटो ड्राइवरों ने हड़ताल कर रखी है.

चौधरी ने कहा कि गोपालगंज में कमीशन नहीं देने पर इंजीनियर ने ठेकेदार को मार दिया और बिहार सरकार स्लोगन बनाने में लगी है तो आखिर बिहार की जनता क्यों न करे विचार?

पटना स्थित जेडीयू दफ्तर के बाहर लगा नीतीश कुमार का नया पोस्टर
जेडीयू प्रदेश कार्यालय के बाहर समेत नए स्लोगन पर बनाई गई एक बड़ी होर्डिंग लगाई गई है. दो लाइन के स्लोगन वाली इस होर्डिंग के एक हिस्से में नीतीश कुमार की तस्वीर भी लगी है. चिंतन मुद्रा वाली तस्वीर में मुख्यमंत्री को आकर्षक ढंग से दिखाया गया है. ठेठ बिहारी जुबान में तैयार स्लोगन है- 'क्यूं करें विचार, ठीके तो है नीतीश कुमार'.

'ठीके तो है नीतीश कुमार' पर RJD का पलटवार
Loading...

बिहार में नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के पोस्टर के जवाब में लालू यादव की पार्टी आरजेडी ने भी पोस्टर लगाया है. उसमें भी ठेठ बिहारी शैली में जेडीयू के पोस्टर का जवाब दिया गया है. इसमें लिखा है, 'क्यों ना करें विचार, बिहार जो है बीमार.'

(रिपोर्ट- अरुण चौरसिया)

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 4:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...